टीम इंडिया के बॉलिंग कोच ने कहा- ‘हमने बुमराह को सबसे ज्यादा मिस किया’, बिहार के लाल को दी ये सलाह

हाइलाइट्स

हमने जसप्रीत बुमराह को काफी मिस किया: बॉलिंग कोच
मुकेश कुमार को दी ये खास सलाह

नई दिल्ली. भारत ने पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज को बुरी तरह हरा दिया है. उन्होंने यह मुकाबला इनिंग और रनों से जीता. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम खराब गेंदबाजी के चलते जीत से चूक गई थी. रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले भी कहा था कि हमारे पास जो अभी बॉलर्स हैं हमें उन्हीं से काम चलाना होगा. पहले टेस्ट के जीत के बाद टीम इंडिया के बॉलिंग कोच, पारस महंबरे ने उस गेंदबाज को याद किया. जिसे उन्होंने सबसे ज्यादा मिस किया.

पहले टेस्ट में जीत के बाद पारस ने रिपोर्टर से कहा, ” अगर हम अपने पिछले 1 से डेढ़ साल को देखें तो हमने एक गेंदबाज को बहुत ज्यादा मिस किया. वह हैं बुमराह. अभी इस बात को लेकर चर्चा नहीं हुई है कि कौन सा गेंदबाज रेड बॉल क्रिकेट खेलेगा और कौन सा गेंदबाज व्हाइट बॉल. हम आगे हर एक गेंदबाज को ब्रेक देने के बारे में सोच रहे हैं. इस दौरान हम दूसरे गेंदबाज को भी मौका देंगे जो हमारी बेंच स्ट्रेंथ को बढ़ाएंगे.”

पारस ने आगे बिहार के लाल मुकेश कुमार को लेकर कहा,” ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं मुकेश कुमार के साथ मिलकर काम करूं और बेंच की स्ट्रेंथ बढ़ाऊं. हमारे पास मोहम्मद सिराज हैं जो उनकी काफी मदद कर रहे हैं. जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी भी हमसे जल्द जुड़ेंगे. मुकेश के लिए यह अच्छी बात होगी की वह एक्सपीरिएंस लोगों से मदद ले और कुछ नया सीखे. ऐसे कई सारे गेंदबाज हैं जो उनकी बेशक मदद करेंगे.”

BCCI ने ये क्या किया? जिस खिलाड़ी ने एशिया कप के पहले ही मैच में ठोका शतक, उसी को Asian Games से किया बाहर

बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार जसप्रीत बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ टी20 टीम में शामिल किया जा सकता है. जो कि अगस्त के महीने में खेला जाएगा. इस सीरीज का प्रर्दशन बुमराह के लिए एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप में जगह बनाने में मदद करेगा.

टैग: Jasprit Bumrah, मोहम्मद सिराज, टीम इंडिया

(टैग्सटूट्रांसलेट)जसप्रीत बुमराह(टी)मोहम्मद सिराज(टी)पारस म्हाम्ब्रे(टी)बुमराह पर पारस म्हाम्ब्रे(टी)पारस म्हाम्ब्रे टीम इंडिया(टी)पारस म्हाम्ब्रे गेंदबाजी(टी)टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच(टी)मुकेश कुमार(टी) मुकेश कुमार करियर (टी) रोहित शर्मा (टी) भारत बनाम वेस्टइंडीज (टी) भारत बनाम वेस्टइंडीज (टी) भारत बनाम वेस्ट इंडीज पहला टेस्ट (टी) भारत गेंदबाजी कोच (टी) मोहम्मद शमी करियर (टी) हिंदी क्रिकेट समाचार (टी) खेल समाचार(टी)क्रिकेट समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*