जब शूटिंग के बीच गुस्से में गंजे हो गए थे सलमान खान, डायरेक्टर से हो गए थे इरिटेट, फिर छोड़ दी 1 फिल्म

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Shah Rukh Khan Jawan) में अपने बाल्ड लुक यानी गंजे होने की वजह से चर्चा में हैं. उनके लुक ऑडियंस को इम्प्रेस कर रहा है. सलमान खान ने भी फिल्म और उनके लुक को सराहा है. शाहरुख पहली बार किसी फिल्म में गंजे दिखे हैं. लेकिन सलमान (Salman Khan) आज से 20 साल पहले ही एक फिल्म में बाल्ड लुक में दिखे थे. सलमान ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में अपने गंजे होने और फिल्म से जुड़ा किस्सा फैंस के साथ शेयर किया था. सलमान की इस फिल्म की चर्चा आज तक होती है.

सलमान खान ने दोस्त सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के डायरेक्शन में बनी ‘तेरे नाम’ में राधे मोहन का किरदार निभाया था. फिल्म में उनके अपॉजिट भूमिका चावला थीं. फिल्म में सलमान का हेयरस्टाइल उस समय काफी पॉपुलर हुआ था लेकिन फिल्म के सेकंड हाफ में सलमान को अपने बाल मुंडवाने पड़े. सलमान ने 2021 में ‘सा रे गा मा पा’ इससे जुड़ा किस्सा बताया था.

सलमान खान ने खुलासा किया कि वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान उनके दोस्त और तेरे नाम के प्रोड्यूसर सुनील मनचंदा ने उनके पास फिल्म का ऑफर लेकर आए और उनसे कहा कि इस फिल्म के लिए उन्हें गंजा होना पड़ेगा. लेकिन सलमान इसे लेकर श्योर नहीं थे क्योंकि वह पहले से ही एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

लेकिन एक दिन सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बीमार पड़ गए. उन्हें तेज बुखार था. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें जबरदस्ती शूटिंग पर आने के लिए कह रहे थे. इससे सलमान गुस्सा हो गए. वह बिना सोचे-समझे वॉशरूम में गए और अपने पूरा बाल काट लिए और गंजे हो गए.

इसके बाद सलमान खान ने अपने दोस्त और प्रोड्यूसर सुनील मनचंदा को कॉल किया और कहा कि वह ‘तेरे नाम’ में काम करेंगे. सलमान ने कहा, “अगले दिन, मैंने सुनील को फोन किया और कहा कि मैंने अपने बाल मुंडवा लिए हैं और मैं तेरे नाम के लिए साइन करने को तैयार हूं.” सलमान का कहना था कि उनके इस फैसले के हर कोई खिलाफ था, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी और फिल्म में काम किया और उनके करियर की सबसे चर्चित फिल्म बनी.

टैग: सलमान ख़ान

(टैग्सटूट्रांसलेट)तेरे नाम में सलमान खान का बाल्ड लुक:

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*