छत पर खड़े होने पर पाबंदी… फोन भी उठाने की भी नहीं थी इजाजत, घर में ही हुआ भेदभाव, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

Actress Faces Discrimination At Home: इन दिनों एक पंजाबी एक्ट्रेस की हर तरफ चर्चा है, जिसकी खूबसूरती, फिटनेस और स्टाइलिश लुक्स फैंस का दिल जीत रहे हैं. सिर्फ पंजाबी सिनेमा में ही नहीं, बॉलीवुड में भी अब इस एक्ट्रेस के चर्चे शुरू हो गए हैं. लेकिन, बीते दिनों ही इस एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री तक के अपने मुश्किल सफर को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया.

01

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनम बाजवा ने अपनी जिंदगी से जुड़े भी कुछ राज खोले थे. जो उनकी पर्सनल लाइफ और परिवार से जुड़े थे. (Source: @sonambajwa/instagram)

02

एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म पर बात करते हुए बताया था कि जब वह छोटी थीं अपने परिवार में हमेशा लैंगिक भेदभाव का सामना किया था. (Source: @sonambajwa/instagram)

03

एक तरफ जहां उनके भाई को बाहर घूमने-फिरने और खेलने की आजादी थी तो वहीं दूसरी तरफ वह बिना अपने पिता की परमिशन के घर से बाहर भी नहीं निकल सकती थीं. (Source: @sonambajwa/instagram)

04

सोनम ने कहा- ‘मुझे सिर्फ घर की छत पर खेलने की आजादी थी, वो भी मैं रेलिंग के पास खड़ी नहीं हो सकती थी. यहां तक कि मुझे घर के लैंडलाइन पर आने वाले फोन उठाने की भी आजादी नहीं थी.’ (Source: @sonambajwa/instagram)

05

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पिता काफी सख्त मिजाज के थे. जिनकी हमेशा उन पर नजर होती थी. वह क्या करती हैं, क्या नहीं उन्हें सब पता होता था. (Source: @sonambajwa/instagram)

06

एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘मुझे लगता है कि सभी ने बचपन में इसका सामना किया होगा. सभी घरों में बेटे और बेटियों को अलग-अलग परवरिश दी जाती है. उनके साथ समान व्यवहार नहीं किया जाता.’ (Source: @sonambajwa/instagram)

(टैग्सटूट्रांसलेट)सोनम बाजवा(टी)सोनम बाजवा को लैंगिक भेदभाव का सामना करना पड़ा(टी)सोनम बाजवा की फिल्में(टी)सोनम बाजवा के पिता(टी)सोनम बाजवा भाई(टी)सोनम बाजवा परिवार(टी)पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा(टी)सोनम बाजवा बॉलीवुड डेब्यू(टी)सोनम बाजवा पंजाबी फिल्में(टी)सोनम बाजवा की आने वाली फिल्म(टी)सोनम बाजवा इंस्टाग्राम(टी)सोनम बाजवा की नवीनतम तस्वीरें(टी)सोनम बाजवा बॉयफ्रेंड(टी)सोनम बाजवा की शादी(टी)सोनम बाजवा केएल राहुल(टी) सोनम बाजवा का ग्रामीण जीवन

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*