अवैध संबंधों के शक में पति ने घोंपा पत्नी के पेट में चाकू, 4 दिन तक झूलती रहती जिंदगी और मौत के बीच, फिर…

हाइलाइट्स

कोटा में सनसनीखेज वारदात
पति ने की पत्नी की चाकू मारकर हत्या
दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के उड़िया बस्ती का मामला

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा के दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के उड़िया बस्ती इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ हम कर उसकी हत्या कर दी. सोनू नाम के इस युवक को अपनी पत्नी कृष्णा के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने घर पर ही पत्नी के पेट में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी. महिला को गंभीर हालत में एमबीएस अस्पताल लाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई. वह पिछले 4 दिनों से एमबीएस अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही थी. शनिवार को इलाज के दौरान उसने अंतिम सांस ली. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

दादाबाड़ी थाने के सब इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि 10 जुलाई को पुलिस थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. उसके अनुसार एक महिला पर उसके पति सोनू बंगाली ने चाकू से से हमला कर दिया था. उसके बाद महिला को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए सोनू को जानलेवा हमले के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. ईलाज के दौरान 15 जुलाई को कृष्णा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस के अनुसार आरोपी सोनू के खिलाफ अब इस मामले में हत्या की धाराएं भी जोड़ी जाएंगी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस इस समय पूरे मामले की जांच में जुटी है.

शराब पीकर मारपीट करता था आरोपी
मृतका के मामा चिरंजीव ने बताया कि कृष्णा और सोनू की शादी को 5 साल से ज्यादा हो गए थे. लेकिन अक्सर दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा होता रहता था. सोनू अंडे का ठेला लगाता था और जो भी पैसा कमाता था उसे शराब और जुए में ही उड़ा देता था. लेकिन कमाई के पैसे घर पर नहीं देता था. घर का खर्चा चलाने का सारा बोझ कृष्णा के कंधों पर ही था.

तलाक को लेकर भी बातचीत चल रही थी
उसकी दो बेटियां हैं जिनकी पढ़ाई का खर्चा उठाने के लिए वह दूसरों के घरों मे काम करने जाती थी, जिसकी वजह से सोनू उस पर अवैध संबंधों का आरोप लगाता था. बीते कुछ दिनों से उनके बीच तलाक को लेकर भी बातचीत चल रही थी लेकिन 10 जुलाई को सोनू ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

टैग: महिला के विरुद्ध अपराध, अपराध समाचार, कोटा पुलिस, राजस्थान समाचार, Rajasthan police

(टैग्सटूट्रांसलेट)कोटा मर्डर केस(टी)कोटा क्राइम स्टोरी(टी)कोटा क्राइम(टी)कोटा(टी)कोटा न्यूज(टी)पति ने पत्नी की हत्या की(टी)कोटा में पति ने पत्नी की हत्या(टी)अवैध संबंध के शक में हत्या( t)पति ने संदेहास्पद स्थिति में पत्नी की हत्या कर दी

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*