Sivakarthikeyan के फैंस हुए निराश, USA-Hyderabad में कैंसल हुए मॉर्निंग शो! इस वजह से रूकी 35 करोड़ी Maaveeran

मुंबई। साउथ सिनेमा का बड़ा नाम शिवा कार्तिकेयन (Sivakarthikeyan) के फैंस के लिए बुरी खबर है. एक्टर की​ फिल्म ‘मावीरन’ बड़े लेवल पर आज रिलीज हुई है. लेकिन खबरों के अनुसार, यूएसए और हैदराबाद में शिवा की फिल्म के मॉर्निंग शो कैंसल हो गए हैं. मॉर्निंग शो का यूं कैंसल होना मेकर्स के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. इससे फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन पर सीधा असर पड़ेगा. मेकर्स और फिल्म की टीम इस इशु को सॉल्व करने की कोशिश में जुटी हुई है.

‘मावीरन’ (Maaveeran) पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म है. शिवा कार्तिकेयन की इस फिल्म को अश्विन ने निर्देशित किया है. पहले यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन उसी दिन रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ रिलीज हो रही है. ऐसे में क्लैश से बचने के लिए इस फिल्म को 14 जुलाई को रिलीज करने का निर्णय लिया गया था. शिवा कार्तिकेयन के फैंस बेसब्री से फिल्म का इं​तजार कर रहे थे. खबरों के अनुसार, फिल्म के यूएसए में लास्ट मिनट पर मॉर्निंग शो कैंसल कर दिए गए हैं.

Baby Movie Review: विजय देवरकोंडा के भाई ​ने किया इम्प्रेस, सैकंड हाफ खास, लंबा रनटाइम करता है परेशान

इस वजह से हुई दिक्कत!
‘मावीरन’ के यूएसए में तो शो कैंसल हुए ही हैं. साथ ही फिल्म के तेलुगु वर्जन के हैदराबाद में भी मॉर्निंग शो कैंसल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि कंटेंट डिले के कारण मॉर्निंग शो कैंसल करने पड़े हैं. अब टीम से जुड़े लोग इस प्रॉब्लम को सॉल्व करने में जुटे हुए हैं. फिल्म के जल्द से जल्द शो शुरू करने की कवायद की जा रही है.

बता दें कि साउथ के फेमय डायरेक्टर शंकर की बेटी अदिति शंकर ने ‘मावीरन’ में लीडिंग लेडी का किरदारा निभाया है. वहीं, फिल्म में फिल्ममेकर मिस्किन ने नेगेटिव रोल प्ले किया है. फिलहाल शो कैंसल होने की खबर से मेकर्स खासे परेशान हो गए हैं.

टैग: Rajnikanth, साउथ सिनेमा, दक्षिण सिनेमा समाचार

(टैग्सटूट्रांसलेट) शिवकार्तिकेयन (टी) शिवकार्तिकेयन नवीनतम समाचार (टी) शिवकार्तिकेयन फिल्म (टी) शिवकार्तिकेयन प्रशंसक परेशान हो गए (टी) मावीरन (टी) मावीरन फिल्म (टी) मावीरन फिल्म स्टार कास्ट (टी) मावीरन फिल्म रिलीज की तारीख (टी) मावीरन लीड अभिनेता(टी)मावीरन मूवी समाचार(टी)मावीरन मूवी शो रद्द(टी)मावीरन मूवी यूएसए(टी)मावीरन मूवी तेलुगु संस्करण(टी)साउथ सिनेमा(टी)साउथ सिनेमा समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*