नई दिल्ली. इन दिनों अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब की बचपन की फोटो को पहचानने का चैलेंज दिया जाता है. ऐसे में आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड सितारे की बचपन की फोटो वायरल होती रहती है. आज आपके लिए बॉलीवुड की दो बहनों की बचपन की तस्वीर लाए हैं. इन दोनों ही बहनों ने इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाई थी. जहां एक बहन आज भी बॉलीवुड में धमाल मचा रही है, वहीं दूसरी ने सालों पहले फिल्मों को अलविदा कह दिया था. तो अगर आप भी बॉलीवुड सितारों के फैंस हैं, तो इन बहनों को पहचानने का चैलेंज लेना तो बनता ही है.

यह तस्वीर काफी पुरानी है जिस वजह से इन बहनों को एक झलक में पहचानना काफी मुश्किल है. तो चलिए आपकी मदद कर देते हैं, आपको कुछ हिंट्स दे देते हैं. बड़ी बहन आज भी अपनी फिटनेस और सिजलिंग लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. वह बॉलीवुड के एक जाने-माने खानदान की बहू थीं. हालांकि, उन्होंने 2017 में अपना 18 साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया था.

अगर आप अभी भी नहीं समझे तो बता दें, इस फोटो में बॉयकट में नजर आ रही ये दोनों बच्चियां कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा हैं. 49 वर्षीय एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज भी अपनी खूबसूरती, फिटनेस और ग्लैमरस अंदाज से कहर ढाती हैं. इस एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्मों में आइटम सॉन्ग से एक अलग पहचान बनाई है. वह आज भी फिल्मों में पूरी तरह सक्रिय हैं.

पर्सनल लाइफ से बटोरी सुर्खियां-
मलाइका अरोड़ा को आखिरी बार शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में देखा गया था. इस शो में मलाइका ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई सारे अनदेखे और अनसुने पहलुओं से पर्दा उठाया था. ये एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा से ही सुर्खियां में बनी रही हैं. इन दिनों मलाइका अरोड़ा ‘इश्कजादे’ एक्ट्रेस अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में हैं.

बहन नहीं जमा पाईं सिक्का-
अब अगर मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा की बात करें तो उन्होंने साल 2002 में फरदीन खान के साथ फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ढेर हो गई थी. बैक-टू -बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद एक्ट्रेस ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील से शादी कर इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

टैग: अर्जुन कपूर, मनोरंजन समाचार।, मलायका अरोड़ा

(टैग्सटूट्रांसलेट)मलाइका अरोड़ा की बचपन की फोटो(टी)मलाइका अरोड़ा की बचपन की अनदेखी फोटो(टी)मलाइका अरोड़ा की उम्र(टी)मलाइका अरोड़ा पति(टी)मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान तलाक(टी)मलाइका अरोड़ा बॉयफ्रेंड(टी)मलाइका अरोड़ा -अर्जुन कपूर (टी)मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर की मुलाकात कैसे हुई(टी)मलाइका-अर्जुन की प्रेम कहानी(टी)मलाइका अरोड़ा तस्वीरें(टी)मलाइका अरोड़ा इंस्टाग्राम(टी)अमृता अरोड़ा उम्र(टी)अमृता अरोड़ा पति(टी)अमृता अरोड़ा बहन का नाम (टी)अमृता अरोड़ा की पहली फिल्म(टी)अमृता अरोड़ा की फिल्में(टी)अमृता अरोड़ा के पति क्या करते हैं(टी)अमृता अरोड़ा के बच्चे(टी)अमृता अरोड़ा- शकील लड़क की प्रेम कहानी

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *