Mishap averted as Chennai Bengaluru Express train halted after witnessing smoke in engine- जब चलती ट्रेन के इंजन में अचानक उठा धुएं का गुबार, रोकनी पड़ी चेन्नई-बेंगलुरु एक्सप्रेस, जानें फिर क्या हुआ – News18 हिंदी

हाइलाइट्स

चेन्नई-बेंगलुरु एक्सप्रेस के इंजन में से धुआं निकलने के बाद गुरुवार को उसे रोका गया.
यह घटना गुडियाट्टम रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के बेंगलुरु की ओर जाते समय हुई.
ब्रेक फेल होने के कारण चेन्नई-बेंगलुरु एक्सप्रेस के इंजन से धुआं निकलने लगा.

चेन्नई. चेन्नई-बेंगलुरु एक्सप्रेस (Chennai- Bengaluru Express) के इंजन में से धुआं (Smoke in Engine) निकलने के बाद गुरुवार को उसको चित्तूर में रोक दिया गया. रेलवे के डीआरएम कुसुमा हरिप्रसाद ने बताया कि यह घटना गुरुवार को गुडियाट्टम रेलवे स्टेशन से बेंगलुरु की ओर जाते समय हुई. जब ब्रेक फेल होने के कारण चेन्नई-बेंगलुरु एक्सप्रेस के इंजन से धुआं निकलने लगा. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली. रेलवे कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर इंजन में पैदा हुई समस्या को दूर किया और ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर आगे रवाना किया.

चेन्नई-बेंगलुरु डबल डेकर सुपरफास्ट ट्रेन में सवार यात्री गुरुवार सुबह उस समय घबरा गए, जब उन्होंने पहियों से धुआं निकलता देखा. सौभाग्य से, घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. अचानक धुआं निकलने से चेन्नई-बेंगलुरु एक्सप्रेस ट्रेन को बीच रास्ते में रोकना पड़ा. रेलवे कर्मचारियों ने ट्रेन के इंजन की मरम्मत की और करीब 15 मिनट की देरी के बाद ट्रेन फिर से रवाना हो गई.

टैग: भारतीय रेल, रेलवे समाचार, रेल दुर्घटना, ट्रेन का इंजन



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*