Baby Movie Review: विजय देवरकोंडा के भाई ​ने किया इम्प्रेस, सैकंड हाफ खास, लंबा रनटाइम करता है परेशान

मुंबई। मनोरंजन की दुनिया में विजय देवरकोंडा काफी नाम कमा चुके हैं. उनके भाई आनंद देवरकोंडा भी फिल्मी दुनिया में पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इस कड़ी में आज आनंद की फिल्म ‘बेबी’ रिलीज हुई है. यह रोमांटिक ड्रामा अपने चार्टबस्टर गानों के कारण पहले ही दर्शकों के बीच चर्चित हो गया था. फिल्म की कहानी कैसी है और इसकी खासियत क्या है? आइए, एक नजर डालते हैं.

निदेशक: सई राजेश
कलाकार: आनंद देवरकोंडा, वैष्णवी चैतन्य, विराज अश्विन, नागा बाबू, लिरिशा, कुसुमा, सात्विक आनंद, बबलू, सीता, मोनिका, कीर्तना.

कहानी: फिल्म की कहानी वैष्णवी (Vaishnavi Chaitanya) और आनंद (Anand Deverakonda) की है, जो स्लम एरिया से ताल्लुक रखते हैं. दोनों स्कूल के दिनों से एक दूसरे से प्यार करते हैं. फेल होने के कारण आनंद कॉलेज नहीं जा पाता और ऑटो ड्राइवर बन जाता है. वहीं, वैष्णवी कॉलेज में दाखिला ले लेती है. इसके बाद वैष्णवी की जिंदगी में काफी बदलाव आता है- इसी दौरान वह विराज (Viraj Ashwin) के करीब आने लगती है. तीनों की जिंदगी उलझने लगती है और फिर कहानी में एक मोड़ आता है.

प्लस पॉइंट: फिल्म में मॉर्डन डे रिलेशनशिप को दिखाया गया है. खूबसूरती से लिखे गए तीन किरदारों को सई राजेश सही तरह से दर्शकों के सामने प्रजेंट करने में कामयाब रहे हैं. फिल्म में आनंद और विराज का पहली बार मिलने वाला सीन खास है. पहला हाफ कैरेक्टर्स को स्टेबलिश करता है लेकिन दूसरा हाफा खास है, जिसमें कुछ टर्न एंड ट्विस्ट हैं. फिल्म में फुल इमोशंस और ड्रामा है, जो यूथ को देखते हुए क्रिएट किया गया है.

माइनस पॉइंट: फिल्म की कहानी बहुत नई नहीं है. इसके अलावा फिल्म करीब तीन घंटे की है और आजकल इतनी लंबा रनटाइम दर्शकों को परेशान करता है. पहला हाफ खींचा हुआ-सा लगता है, जिसमें एडिटिंग की काफी गुंजाइश थी.

एक्टिंग: विजय देवरकोंडा के भाई आनंद ने अपने किरदार में पूरी तरह ढ़लने की कोशिश की है और उनकी मेहनत पर्दे पर दिखती है. वैष्णवी और विराज ने भी अपने किरदारों के साथ न्याय किया है.

कुल मिलाकर फिल्म मॉर्डन डे रिलेशनशिप को प्रजेंट करती है. वीकेंड पर देखने के लिए यह हल्की-फुल्की फिल्म है और इसे एक चांस दिया जा सकता है.

टैग: फिल्म समीक्षा, साउथ सिनेमा, दक्षिण सिनेमा समाचार, Vijay Devarkonda

(टैग्सटूट्रांसलेट)बेबी 2023 तेलुगु साउथ मूवी रिव्यू: <कुछ टेक्स्ट> कीवर्ड्स- बेबी मूवी रिव्यू(टी)बेबी 2023 मूवी रिव्यू(टी)बेबी रिव्यू(टी)मूवी रिव्यू बेबी(टी)बेबी साउथ मूवी रिव्यू(टी)बेबी तेलुगु मूवी समीक्षा(टी)आनंद देवरकोंडा मूवी(टी)वैष्णवी चैतन्य मूवी(टी)विराज अश्विन मूवी

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*