सुनील शेट्टी ने दिया सफल शादी का ज्ञान, अथिया को दी सलाह, दामाद केएल राहुल को दे डाली WARNING

नई दिल्ली. सुनील शेट्टी बॉलीवुड की उन स्टार्ट में से हैं, जिन्हें फैमिली पर्सन या फैमिली मैन कहा जाता है. अपने परिवार के साथ हरदम खुश नजर आने वाले सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की शादी को 32 साल हो गए हैं. साल 1991 में सुनील ने माना का हाथ थामा था. एक सफल शादी क्या होती और कैसे रिश्ता मजबूत रहता है. सुनील शेट्टी अब ससुर बन चुके हैं. हाल ही में उन्होंने बेटी अथिया का हाथ पीले किए और क्रिकेटर केएल राहुल को अपना दामाद बनाया. अब शादी के महीनों बाद उन्होंने सफल शादी का ज्ञान दिया है, जहां बेटी को वह सलाह देते नजर आए. वहीं, दमाद को वह वार्निंग दे बैठे.

सुनील शेट्टी ने शादी के बाद रिश्ते को लॉन्ग टर्म अच्छा रखने के लिए अपने तजुर्बे से सीख बेटी अथिया को दे डाली. लेकिन, दामाद केएल राहुल को वार्निंग दे बैठे, क्या उन्होंने कहा आपको बताते हैं.

बेटी अथिया को पिता का सलाह
बॉलीवुड के ‘अन्ना’ ने हाल ही में मिड डे से बातचीत की. इस बातचीत में उन्होंने बताया कि कैसे जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन इस उतार-चढ़ाव से रिश्तों को कमजोर नहीं बल्कि मजबूत बनाया जाना चाहिए. सुनील ने बेटी अथिया को सलाह देते हुए कहा, किसी भी रिश्ते में भरोसा अहम होता है. क्योंकि केएल राहुल एक एथलीट हैं और काम के सिलसिले में उन्हें बाहर जाना पड़ता है. ऐसे में वो हर वक्त अथिया के साथ बाहर नहीं जा सकते. इसलिए अथिया को उनपर भरोसा करना होगा, क्योंकि एक्टर्स की तरह एथलीट्स की लाइफ में भी कई उतार-चढ़ाव आते होंगे.

ससुर साहब की दामाद को WARNING
वहीं, दामाद केएल राहुल को तो ससुर साहब ने वार्निंग दे डाली. उन्होंने कहा, ‘इतने खूबसूरत इंसान मत बनो कि जब तुम्हारी बात हो तो हम हीन लगें. आप इतने अच्छे मत बनो कि हर कोई यह माने कि अच्छाई इसी में है, आप में नहीं. सुनील शेट्टी ने कहा कि वह इसी तरह का बच्चा है. मैं हमेशा अथिया से कहता हूं कि तुम धन्य हो. आपको बता दें अथिया शेट्टी और केएल राहुल साल 2023 की शुरुआत में खंडाला स्थित फॉर्म हाउस में शादी के बंधन में बंधे. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

टैग: Athiya शेट्टी, केएल राहुल, सुनील शेट्टी

(टैग्सटूट्रांसलेट)सुनील शेट्टी(टी)सुनील शेट्टी समाचार(टी)सुनील शेट्टी फिल्म्स(टी)सुनील शेट्टी हिट फिल्म्स(टी)सुनील शेट्टी ने अथिया शेट्टी-केएल राहुल(टी)अथिया शेट्टी-केएल राहुल(टी)सुनील शेट्टी को सलाह देने के बारे में बात की एक इंटरव्यू में बेटी अथिया शेट्टी के लिए अपनी सलाह साझा की (टी) सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को चेतावनी दी (टी) सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को चेतावनी दी कि वह इतना अच्छा लड़का न बनें (टी) सुनील शेट्टी के दामाद केएल राहुल

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*