पर्दे पर दिखेगी यूक्रेन में फंसे भारतीयों की कहानी, ‘ऑपरेशन एएमजी’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

मुंबईः एबिना एंटरटेनमेंट ने अपनी नई फिल्म “ऑपरेशन एएमजी” का ऐलान कर दिया है. जो आने वाले गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी 2024 में रिलीज होगी. ध्रुव लाठर के निर्देशन में बन रही फिल्म युद्ध के दौरान यूक्रेन में फंसे भारतीयों को देश वापस लाने के लिए चलाए गए अभियान को दिखाया जाएगा. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म का पोस्टर भी जारी किया जा चुका है. फिल्म का पोस्टर बेहद धमाकेदार है, जिसे लेकर एबिना एंटरटेनमेंट की तारीफ भी हो रही है.

हाल ही में फिल्म की कहानी पर चर्चा करने के लिए एबिना एंटरटेनमेंट ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री, देवेंद्र फड़णवीस और भाजपा पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष श्री राजेश अग्रवाल से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस दौरान एबिना एंटरटेनमेंट ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को “ऑपरेशन एएमजी” का आधिकारिक पोस्टर भी दिया.

यह फिल्म “ऑपरेशन गंगा” की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जो युद्ध के दौरान यूक्रेन में फंसे अपने नागरिकों को बचाने के भारत के साहसी मिशन को दिखाती है. रूस-यूक्रेन युद्ध की कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर लाने के लिए फिल्म निर्माण कंपनी यूक्रेन से भारत लाए गए कई लोगों से भी बात कर चुकी है. ताकि, फिल्म के जरिए दर्शकों तक सही कहानी पहुंचाई जा सके.

एबिना एंटरटेनमेंट ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को भेंट किया ऑपरेशन एएमजी का पोस्टर.

फिल्म के निर्माता के रूप नीटू जोशी और एल.पी. राय, सह-निर्माता सुनील तिवारी और निर्देशक ध्रुव लाठर हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट समीर अरोड़ा और प्रेरणा धरप ने लिखी है, और डायलॉग संजीव पुरी ने लिखे हैं. निर्माता नीतू जोशी ने फिल्म को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “यह फिल्म मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है. पहले पोस्टर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया अविश्वसनीय रही है.” “ऑपरेशन एएमजी” 26 जनवरी 2024 को भारत के गणतंत्र दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

टैग: मनोरंजन

(टैग्सटूट्रांसलेट)ऑपरेशन एएमजी(टी)ऑपरेशन एएमजी पोस्टर(टी)ऑपरेशन एएमजी रिलीज डेट(टी)ऑपरेशन एएमजी फिल्म(टी)ऑपरेशन एएमजी फिल्म पर आधारित(टी)ऑपरेशन एएमजी नया पोस्टर

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*