धोनी और पंड्या के साथी अमेरिका में गरजे, खेली ताबड़तोड़ पारी, पाकिस्तानी गेंदबाज के आगे नाइट राइडर्स पस्त

नई दिल्ली. अमेरिका में पहली बार फ्रेंचाइजी टी20 लीग का आयोजन किया जा रहा है. इसकी शुरुआत 14 जुलाई से हुई. टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में टेक्सास सुपर किंग्स ने लॉस एंजिलिस नाइट राइडर्स को 69 रन से बड़ी शिकस्त दी. मैच में डेवॉन काॅनवे और डेविड मिलर ने अर्धशतक जड़ा. आईपीएल की बात करें, तो न्यूजीलैंड के कॉनवे एमएस धोनी की टीम सीएसके से तो मिलर हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस से खेलते हैं. सुपर किंग्स ने मैच में पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 181 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया था. जवाब में लॉस एंजिलिस की टीम 112 रन बनाकर सिमट गई.

मेजर लीग क्रिकेट की बात करें, तो इमसें आईपीएल की 4 फ्रेंचाइजी अपनी टीमें उतार रही हैं. सुपर किंग्स और नाइट राइडर्स के अलावा मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिल्स की टीमें भी अमेरिका में खेलती हुई दिखेंगी. मैच में सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे ने 37 गेंद पर 55 रन की ताबड़तोड़  पारी खेली. 7 चौका और एक छक्का जड़ा. हालांकि कप्तान फाफ डुप्लेसी कुछ खास नहीं कर सके और शून्य पर आउट हुए.

मिलर ने जड़े 4 छक्के
डेविड मिलर भी टेक्सार सुपर किंग्स का हिस्सा हैं. उन्होंने 42 गेंद पर 61 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. 2 चौका और 4 छक्का लगाया. मिचेल सेंटनर 21 तो ब्रावो 16 रन बनाकर नाबाद रहे. तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन और अली खान को 2-2 विकेट मिला. जवाब में लॉस एंजिलिस नाइट राइडर्स की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम ने 20 रन पर 4 विकेट खो दिए थे.

Asia Cup 2023 Schedule Live: एशिया कप का शेड्यूल आज हो सकता है जारी, नजर भारत-पाकिस्तान मैच पर

आंद्रे रसेल ने अर्धशतक जड़कर टीम को संभालने की कोशिश की, लेकिन उनके अलावा अन्य कोई बैटर कमाल नहीं दिखा सका. रसेल ने 34 गेंद पर 55 रन बनाए. 7 चौका और 3 छक्का जड़ा. पूरी टीम 14 ओवर में 112 रन बनाकर सिमट गई. पाकिस्तान के लेग स्पिनर मोहसिन खान ने 8 रन देकर 4 विकेट लिए.

टैग: डेविड मिलर, डेवोन कॉनवे, मेजर लीग क्रिकेट

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*