कभी एक्टिंग छोड़ने वाले थे इरफान, दोस्त के समझाने पर बदला फैसला, फिर किया ऐसा काम, रच दिया था इतिहास

Irrfan khan wanted to quit acting: इरफान खान बॉलीवुड के ऐसे दमदार स्टार थे, जिनकी आंखें भी एक्टिंग करती थीं. उन्होंने अपने करियर में हिंदी फिल्मों में भी नहीं, बल्कि कई हॉलीवुड मूवीज़ में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा था. इरफान खान भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वो आज भी अपने फैंस के दिलों में बसते हैं, लेकिन एक ऐसा वक्त आया जब उनका एक्टिंग से मोह भंग हो गया था.

01

नई दिल्ली. इरफान खान ने अपने करियर में एक से एक दमदार फिल्में दी थीं, लेकिन एक ऐसा वक्त था जब उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का मन बना लिया था. हालांकि, अपने करीबी दोस्त तिग्मांशु धूलिया के कहने पर उन्होंने अपने इस फैसले को टाल दिया था.(फोटो साभार: Insatgram@bhawanasomaaya)

02

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू के दौरान इरफान खान ने खुद खुलासा किया था कि उन्होंने मुंबई छोड़ने का फैसला कर लिया था. उन्होंने बताया था कि फिल्मों में उन्हें अच्छे रोल्स नहीं मिल रहे थे, जिसकी वजह से वह बुरी तरह तंग आ गए थे. (फोटो साभार: IMDB)

03

जब ये बात इरफान खान के क्लोज फ्रेंड तिग्मांशु धूलिया को पता चली, तो उन्होंने एक्टर को समझाया. डायरेक्टर ने इरफान से कहा कि ‘अरे रुक जा नेशनल अवॉर्ड लेकर जाना’. दोस्त की ये बात सुनकर वह मान गए और फिर फिल्मों में काम करने लगे. (फोटो साभार: IMDB)

04

कुछ सालों बाद तिग्मांशु धूलिया ने इरफान खान को लेकर फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ बनाई. इसमें एक्टर लीड रोल में नजर आए थे. अपनी एक्टिंग से इरफान ने ऑडियंस का दिल जीत लिया था. इस मूवी के लिए इरफान खान ने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता था. (फोटो साभार: IMDB)

05

इरफान खान की फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ को बनाने में 7 करोड़ रुपये खर्च हुए थे. साल 2012 में रिलीज के बाद मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसकी वजह से इरफान खान सुपरस्टार की लिस्ट में शुमार हो गए थे. बता दें कि न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की वजह से 29 अप्रैल, 2020 को इरफान खान का निधन हो गया था. (फोटो साभार: IMDB)

(टैग्सटूट्रांसलेट)इरफान खान(टी)इरफान खान अभिनय छोड़ना चाहते थे(टी)तिग्मांशु धूलिया(टी)इरफान खान के दोस्त तिग्मांशु धूलिया(टी)इरफान खान ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता(टी)पान सिंह तोमर(टी)पान सिंह तोमर फिल्म(टी) )पान सिंह तोमर को भारी सफलता(टी)पान सिंह तोमर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन(टी)इरफान खान की फिल्में(टी)इरफान खान की फिल्में(टी)इरफान खान की हॉलीवुड फिल्में(टी)इरफान खान की मौत(टी)इरफान खान का निधन(टी)इरफान खान बेटा(टी)इरफान खान पत्नी(टी)इरफान खान करियर(टी)इरफान खान टीवी शो(टी)इरफान खान विवाद(टी)इरफान खान नवीनतम समाचार(टी)इरफान खान पान सिंह तोमर(टी)इरफान खान समाचार(टी) )मनोरंजन समाचार हिंदी में (टी)बॉलीवुड समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*