web site hit counter

बेंगलुरु. बेंगलुरु में इंजीनियरिंग के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कहा जा रहा है कि 22 साल का छात्र लोन देने वाले ऑनलाइन ऐप के एजेंट्स के उत्पीड़न का शिकार था. उस पर लोन की रकम जमा कराए जाने को लेकर दबाव बनाया जाने लगा जिसके बाद परेशान होकर छात्र ने खुदकुशी कर ली. मृतक की पहचान तेजस नायर के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक इंजीनियरिंग छात्र तेजस ने ऑनलाइन ऐप के जरिए एक से अधिक बार पैसे उधार लिए, जिनमें से कुछ अपने दोस्त महेश के लिए भी थे. लेकिन पिछले साल वह अपनी ईएमआई का भुगतान करने में विफल रहा. तेजस के पिता गोपीनाथ नायर के अनुसार, उनके बेटे ने पहले अपने चचेरे भाइयों से पैसे उधार लिए थे और उन्हें चुकाने के लिए उसने एैप का सहारा लिया.

उन्होंने कहा, ‘उसने (बेटे ने) लोन ऐप से पैसे उधार लिए और अपने दोस्त को दे दिए. लेकिन चूंकि वह राशि का भुगतान करने में असमर्थ था और उधार लिया गया पैसा उसके नाम पर था. इसलिए उसे लोन ऐप्स द्वारा हर रोज प्रताड़ित किया जाता था.’

इंजीनियरिंग छात्र का एक कथित सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है, ‘मैंने जो कुछ भी किया उसके लिए सॉरी मम्मी और डैडी, लेकिन मेरे पास इसके अलावा कोई और चारा नहीं है. मैं अपने नाम पर लिए गए अन्य कर्ज का भुगतान करने में असमर्थ हूं और यह मेरा अंतिम निर्णय है. अलविदा…”

टैग: बेंगलुरु समाचार, कर्नाटक समाचार, Karnataka police

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *