Duleep Trophy Final: पृथ्वी शॉ ने अर्धशतक ठोक दिखाए तेवर, IPL में बल्ले में लगी थी जंग, क्या अब मिलेगा मौका?

हाइलाइट्स

पृथ्वी शॉ आईपीएल 2023 में थे सुपर फ्लॉप.
दलीप ट्रॉफी में अर्धशतक ठोक युवा बैटर ने जगाई उम्मीद.

नई दिल्ली. आईपीएल, जिसे भारतीय क्रिकेट त्योहार कहा जाता है. युवाओं की इस लीग के 16वें सीजन में भी रोमांच चरम पर देखने को मिला. प्लेयर्स के लिए यह सीजन किसी गोल्डन चांस से कम नहीं था. कुछ खिलाड़ियों ने इसे दोनों हाथों से लपका तो कुछ मौके का फायदा उठाने में कामयाब नहीं हो सके. उन्हीं में से एक नाम टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का है जिनके बल्ले में मानों जंग ही लग गई हो. लेकिन अब उन्होंने दलीप ट्रॉफी में अर्धशतक ठोक फिर से उम्मीद जगा दी है.

पृथ्वी शॉ ने वेस्ट जोन और साउथ जोन के बीच फाइनल मुकाबले में शानदार अर्धशतकीय पारी से वापसी की उम्मीद जगा दी है. युवा बल्लेबाज पिछले 2 साल से टीम इंडिया में एंट्री का इंतजार कर रहे हैं. फाइनल में पहले बैटिंग करते हुए साउथ जोन की टीम 213 रन पर सिमट गई, जवाबी कार्यवाही में वेस्ट जोन की शुरुआत बेहतरीन रही. ओपनिंग करने उतरे पृथ्वी शॉ ने अर्धशतक ठोक अपना पैर जमाए रखा है. अब देखना होगा कि वह शतक ठोकने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं.

IPL 2023 में रहे थे सुपर फ्लॉप

रोहित शर्मा एशिया कप में तोड़ेंगे 5 बड़े रिकॉर्ड, सचिन तेंदुलकर और शाहिद अफरीदी छूट जाएंगे पीछे, बन सकते हैं 10 हजारी

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आईपीएल में पृथ्वी शॉ को एक के बाद एक मौके दिए गए थे. लेकिन उन्होंने फैंस को अपनी बल्लेबाजी से निराश किया. उन्होंने कुल 8 मैच खेले जिसमें युवा बल्लेबाज के बल्ले से महज 1 अर्धशतक निकला. उन्होंने कुल 106 रन बनाए, जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 54 रन रहा. पिछले 2 साल से बाहर चल रहे पृथ्वी अब टीम इंडिया की वापसी की तलाश में है, अब देखना होगा वह अपनी इस शानदार फॉर्म पर बरकरार रहते हैं या नहीं.

टैग: दलीप ट्रॉफी, पृथ्वी शॉ, टीम इंडिया

(टैग्सटूट्रांसलेट)पृथ्वी शॉ(टी)पृथ्वी शॉ दलीप ट्रॉफी फाइनल में अर्धशतक(टी)पृथ्वी शॉ आईपीएल फ्लॉप शो(टी)पृथ्वी शॉ आँकड़े(टी)आईपीएल 2023(टी)दिल्ली कैपिटल्स(टी)साउथ जोन बनाम वेस्ट जोन(टी) )दलीप ट्रॉफी फाइनल(टी)क्रिकेट न्यूज इन हिंदी(टी)क्रिकेट न्यूज(टी)टीम इंडिया(टी)भारतीय क्रिकेट टीम(टी)बीसीसीआई(टी)पृथ्वी शॉ(टी)पृथ्वी शॉ का स्टोर

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*