मुंबई। बिग बॉस ओटीटी इन दिनों छोटे पर्दे पर चर्चा का विषय बना हुआ है. शो में शामिल प्रतिभागियों की नोंक झोंक और उनका रहन सहन देखना दर्शकों को खूब लुभाता है. दूसरी तरफ ‘​बिग बॉस तेलुगु 7’ का भी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है. 6 सीजन के बाद अब दर्शकों को इस रियलिटी शो के 7वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है. साथ ही यह भी कौतुहल बना हुआ था कि इस बार शो के होस्ट कौन होंगे. लेकिन अब खबरों की मानें तो नागार्जुन अ​क्कीनेनी का नाम होस्ट के तौर पर फाइनल हो चुका है.

पिछले दिनों खबरें सामने आई थीं कि 5 बार ‘बिग बॉस तेलुगु’ को होस्ट कर चुके नागार्जुन अब ये शो छोड़ रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा था कि 7वें सीजन को कोई और बड़ा कलाकार होस्ट करेगा. लेकिन पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, नागार्जुन ही रियलिटी शो का 7वां सीजन होस्ट करेंगे. शो को लेकर जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं.

दर्शकों को पसंद हैं नागार्जुन
नागार्जुन का होस्ट के तौर पर अंदाज दर्शकों को पसंद आता है. यही कारण है कि 7वें सीजन के लिए भी उन्हें चुना गया है और नागार्जुन ने शो के लिए अपनी डेट्स भी बुक कर ली हैं. ‘बिग बॉस तेलुगु’ का प्रीमी​यर 3 सितम्बर को होगा. शो के लिए इन दिनों कंटेंस्टेंट की लिस्ट तैयार की जा रही है. इस बार दर्शकों का मनोरंजन दोगुना करने के लिए कुछ नए कॉन्सेप्ट एड किए जा रहे हैं.

21 दिन में पलटनी होगी शाहरुख खान को बाजी! ‘जवान’ को मिलेगी बड़ी टक्कर, 22वें दिन इस एक्टर की होगी एंट्री

बता दें कि Bigg Boss Telugu OTT के लिए मेकर्स ने एनबीके से भी बातचीत की थी लेकिन शूटिंग शेड्यूल में बिजी होने के कारण बात नहीं बनी. बीते दिनों स्टार मां ने BB7 Telugu का पहला प्रोमो शेयर किया था. इसके बाद से ही होस्ट को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी.  नागार्जुन ने सीजन 6 के हर एपिसोड के लिए 12 लाख रुपये फीस ली थी. माना जा रहा है इस बार उनकी फीस और भी बढ़ गई है.

टैग: अक्किनेनी नागार्जुन, बड़े साहब, बिग बॉस ओटीटी, Nagarjuna, साउथ सिनेमा

(टैग्सटूट्रांसलेट) नागार्जुन अक्किनेनी (टी) नागार्जुन अक्किनेनी नवीनतम समाचार (टी) बिग बॉस तेलुगु (टी) बिग बॉस तेलुगु समाचार (टी) बिग बॉस तेलुगु 7 (टी) बिग बॉस 7 तेलुगु शुरू होने की तारीख 2023 (टी) बिग बॉस तेलुगु 7 होस्ट (टी) बिग बॉस तेलुगु 7 आरंभ तिथि (टी) बिग बॉस तेलुगु 7 प्रतियोगी (टी) बिग बॉस 7 तेलुगु होस्ट नाम (टी) बिग बॉस तेलुगु ओटीटी (टी) बिग बॉस 7 तेलुगु प्रतियोगियों की अंतिम सूची (टी) बिग बॉस सीजन 7 प्रारंभ तिथि (टी) बिग बॉस सीजन 7 नागार्जुन (टी) बीबी तेलुगु 7 (टी) नागार्जुन बिग बॉस (टी) नागार्जुन बिग बॉस पारिश्रमिक

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *