मुंबईः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग जवान को लेकर दर्शकों का जोश लगातार बढ़ रहा है. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के प्रिव्यू पर लोगों ने जमकर आपना प्यार लुटाया और जिसे स्वीकार करते हुए एसआरके ने फैन्स के साथ जुड़ने के लिए एक बार फिर अपना पॉपुलर आस्क एसआरके (AskSrk) सेशन होस्ट किया. यही नहीं इस सेशन के आखिर में शाहरुख खान ने फैन्स को एक जबरदस्त सरप्राइज देते हुओ जवान का नया पोस्टर जारी किया जिसने उनके सभी फैन्स की खुशी दोगुनी कर दी.

अब क्योंकि एसआरके ने अपने किसी भी #AskSrk सेशन में पहले कभी ऐसा नहीं किया है, इसलिए यह सभी प्रशंसकों के लिए बेहद यादगार और खास बन गया. जवान के इस नए और शानदार पोस्टर में शाहरुख खान का इंटेंस बाल्ड लुक दिखाया गया है, जो जवान प्रीव्यू के बाद सुपर पॉपुलर हो गया है. इस पोस्टर ने फिल्म के लिए पहले से बढ़ रहे उत्साह को और बढ़ा दिया है.

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का #AskSRK सेशन प्रशंसकों के लिए सुपरस्टार के साथ बातचीत करने और उनके मजाकिया जवाब देखने का एक खास मौका होता है. जवान के प्रीव्यू की रोमांचक रिलीज के बाद, फैन्स को #AskSRK पर शाहरुख की उपस्थिति का बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में बिना देर किए सुपरस्टार ने हाल ही में अपने फैंस से अपने खास अंदाज में बातचीत की.

शाहरुख खान, शाहरुख खान जवान, शाहरुख खान का नया लुक, जवान से शाहरुख खान का वायरल लुक, शाहरुख खान जवान, शाहरुख खान जवान का नया पोस्टर, जवान में शाहरुख खान का लुक, शाहरुख खान जवान की रिलीज डेट, शाह हिंदी में शाहरुख खान समाचार, शाहरुख खान इंस्टाग्राम, शाहरुख खान ने एसआरके से पूछा, शाहरुख खान सोशल मीडिया, शाहरुख खान हिंदी समाचार, शाहरुख खान की पत्नी, शाहरुख खान के प्रोडक्शन का नाम

शाहरुख खान ने आस्क एसआरके सेशल में फैंस से की बात. (फोटो साभारः ट्विटरः @iamsrk)

इसके अलावा, जवान के एक्शन से भरपूर प्रीव्यू में शाहरुख खान के अलग अलग लुक्स ने पहले कभी नहीं देखी गई बातचीत शुरू की है. वहीं फिल्म के प्रीव्यू वीडियो ने 24 घंटे में सभी प्लेटफार्मों पर 112 मिलियन व्यूज हासिल किए, जो भारतीय सिनेमा में किसी भी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है. जवान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं. यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

टैग: बॉलीवुड, मनोरंजन, शाहरुख खान

(टैग्सटूट्रांसलेट) शाहरुख खान (टी) शाहरुख खान जवान (टी) शाहरुख खान का नया लुक (टी) जवान से शाहरुख खान का वायरल लुक (टी) शाहरुख खान जवान (टी) शाहरुख खान जवान का नया पोस्टर (टी) शाहरुख खान जवान में दिखते हैं (टी) शाहरुख खान जवान रिलीज डेट (टी) शाहरुख खान समाचार हिंदी में (टी) शाहरुख खान इंस्टाग्राम (टी) शाहरुख खान एसआरके से पूछते हैं (टी) शाहरुख खान सोशल मीडिया (टी) शाहरुख खान हिंदी समाचार(टी)शाहरुख खान पत्नी(टी)शाहरुख खान प्रोडक्शन का नाम

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *