मुंबई। एटली कुमार (Atlee Kumar) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) इस समय सबसे ज्यादा चर्चा का विषय है. फिल्म ‘पठान’ के बाद शाहरुख की यह साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म है. फिल्म को साउथ के हिट डायरेक्टर एटली ने निर्देशित किया है और फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू जैसे सितारे हैं. फिल्म प्रीव्यू और ट्रेलर धमाल मचा रहा है. ऐसे में माना जा रहा है कि 7 सितम्बर शाहरुख के लिए बेहद खास होने वाली है. ओपनिंग डे पर फिल्म की बम्पर कमाई हो सकती है. लेकिन शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ को कलेक्शन रिकॉर्ड बनाने के लिए सिर्फ 21 दिन मिलेंगे. जानिए कैसे?

एटली कुमार निर्देशित फिल्म ‘जवान’ को शुरुआत रेस्पॉन्स अच्छा मिल रहा है. फैंस को शाहरुख का अलग अवतार पसंद आ रहा है. फिल्म की स्टारकास्ट भी काफी इम्प्रेसिव है. ऐसे में माना जा रहा है कि बड़े पर्दे पर शाहरुख की ‘जवान’ उनकी फिल्म ‘पठान’ से भी एक कदम आगे निकल जाएगी. ओपनिंग डे कलेक्शन 100 करोड़ के पार जाने की बातें की जा रही हैं. वहीं, रिलीज के पहले ही वीक में फिल्म की ओर से नए रिकॉर्ड बनने के दावे किए जा रहे हैं. इन सबके बीच शाहरुख को टक्कर देने के लिए साउथ के बड़े एक्टर भी लाइन में हैं.

14 जुलाई को KGF 1 & 2 बनाएगी इतिहास! ‘रॉकी भाई’ के करियर में पहली बार होगा ऐसा, 1500 करोड़ी फिल्म का जापानी कनेक्शन

22वें दिन होगी ‘सालार’ की एंट्री
सितम्बर की शुरुआत यानी 7 तारीख को शाहरुख खान ‘जवान’ के जरिए सिनेमाघरों में एंट्री करेंगे. वहीं, महीने के अंत में 28 सितम्बर को प्रभास अपनी फिल्म ‘सालार’ के जरिए दर्शकों के सामने होंगे. यानी शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ के पास कमाई के लिए सिर्फ 21 दिन होंगे. 22वें दिन प्रशांत नील की फिल्म ‘सालार’ दस्तक देगी और इसे लेकर दर्शकों के बीच खासा क्रेज है. फिल्म के राइट्स पहले ही करोड़ों में बिकने की खबरें आ र ही हैं. साथ ही फिल्म को प्रभास की कमबैक मूवी माना जा रहा है.

बता दें कि ‘आदिपुरुष’ के बाद प्रभास की सारी उम्मीदें ‘सालार’ पर टिकीं हैं. फिल्म में उनके साथ श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू नजर आएंगे.

टैग: अभिनेता प्रभास, नयनतारा, प्रभास, Prithviraj Sukumaran, शाहरुख खान, Shahrukh khan, श्रुति हासन, साउथ सिनेमा, दक्षिण सिनेमा समाचार

(टैग्सटूट्रांसलेट) जवान फिल्म (टी) जवान फिल्म रिलीज की तारीख (टी) जवान फिल्म विवरण (टी) जवान फिल्म स्टार कास्ट (टी) एटली कुमार (टी) शाहरुख खान जवान फिल्म (टी) शाहरुख खान (टी) सलार (टी) सलार मूवी(टी)सालार मूवी विवरण(टी)सालार मूवी रिलीज की तारीख(टी)सालार स्टार कास्ट(टी)सालार निर्देशक(टी)सालार केजीएफ(टी)सालार प्रशांत नील(टी)श्रुति हासन(टी)दीपिका पादुकोण(टी)नयनतारा (टी)जगपति बाबू(टी)पृथ्वीराज सुकुमारन(टी)साउथ सिनेमा(टी)साउथ अभिनेता

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *