सीमा हैदर के भारत आने का मकसद क्या है? पाकिस्तानी प्रेमी ने खोल दी उसकी पोल

नोएडा. पबजी पार्टनर के प्यार के लिए पाकिस्तान से आई चार बच्चों की मां सीमा हैदर भारत और पाकिस्तान दोनों देशों की सुर्खियों में है. वह अवैध रूप से भारत आकर अपने प्रेमी सचिन के साथ शादी उसके घर में बहू बनकर रह रही है. वहीं उसका पति उसे पाकिस्तान भेजने की गुजार लगा रहा है. अब उसका एक कथित आशिक भी सामने आ गया है जो खुद को सीमा हैदर का पूर्व आशिक बताते हुए कई चौंकाने वाले दावे कर रहा है. यह सीमा हैदर के साथ पबजी खेल चुका है. उसका दावा है कि सीमा के भारत पहुंचने का एक खास मकसद है, जिसे पूरा कर वह पाकिस्तान लौट आएगी.

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के साथ पबजी खेल के जरिए जुड़े पाकिस्तान के ही इस युवक ने दावा किया है कि वह दो साल से सीमा के संपर्क में था. पाकिस्तान के यूट्यूब चैनल ने इस युवक का इंटरव्यू दिखाया है. उसने कहा कि उसकी सीमा हैदर के साथ पूर्व में फ्रेंडशिप रही है. वह सीमा से मिल भी चुका है. उसका दावा है कि पबजी गेम के जरिए ही सीमा से उसकी बातचीत हुई और इसके बाद उनकी मुलाकात भी हुई. उन दोनों की शादी करने की भी योजना थी.

पूर्व आशिक का दावा, वर्ल्डकप देखकर लौट आएगी सीमा
यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में पाकिस्तानी युवक ने जो कहा उसके मुताबिक सीमा हैदर क्रिकेट की बड़ी फैन है और भारत पहुंचने का मकसद भी इसी से जुड़ा है. वह क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 के मैच देखना चाहती है. वर्ल्डकप देखने के बाद सीमा फिर से अपने पति गुलाम हैदर के पास लौट जाएगी.

पबजी से मिले और दिल में समा गए सीमा सचिन
गौरतलब है कि पाकिस्तान के कराची की रहने वाली 30 वर्षीय सीमा हैदर की साल 2020 में 22 साल के भारतीय युवक सचिन मीणा से दोस्ती हुई थी. वह पबजी गेम खेलने के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे. इसके बाद वह मार्च में नेपाल में मिले और वहां से सीमा उसके साथ अपने चार बच्चों को लेकर सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा के रबू में रहने आ गई. पुलिस को इसकी जानकारी मिलने के बाद उसे अवैध रूप से भारत आने पर गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद उसे जमानत पर छोड़ दिया गया. अब वह सचिन के साथ ही रह रही है.

सीमा को पाकिस्तान बुला रहा उसका पति
वहीं सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर का कहना है कि वह कराची में पहले रिक्शा चलाता था. बीवी-बच्चों की खातिर ही वह पैसे कमाने सऊदी अरब गया था. उसने पैसे जोड़कर घर खरीदा था, जिसे बेचकर सीमा भारत भाग गई और चारों बच्चों को भी अपने साथ ले गई. अब गुलाम लगातार अपील कर रहा है कि सीमा को जेल में रखा जाए या पाकिस्तान वापस भेज दिया जाए.

टैग: नई दिल्ली खबर, नोएडा समाचार, पाकिस्तान कीखबरें, पबजी गेम

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*