‘विदेश में ‘भारत माता की जय’ सुनकर घर जैसा महसूस होता है..’ पेरिस में भारतीय समुदाय से बोले पीएम मोदी- VIDEO

पेरिस. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पेरिस में भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करते हुए भारतीय संस्कृति, विरासत और फ्रांस के रिश्तों को जोड़ते हुए अहम बातें कहीं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यहां आने के बाद देश से दूर रहते हुए ‘भारत माता की जय’ सुनना घर जैसा लगता है. पीएम मोदी ने कहा मैं प्रतिज्ञा लेकर निकला हूं, शरीर का कण कण, समय का पल पल आपके लिए है. पीएम मोदी ने कहा कि फ्रांस और भारत के बीच 100 साल से भावनात्मक रिश्ता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पेरिस में भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि फ्रांस की ये धरती परिवर्तन की गवाह है और भारत की धरती भी परिवर्तन का गवाह बन रही है. भारत के युवा, महिलाएं इसे साकार कर रहे है. पीएम मोदी ने कहा कि भारत 10 वीं अर्थव्यवस्था में से अब 5 वीं अर्थव्यवस्था बन गया है. भारत में 42 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं. भारत को बहुत जल्द 5 ट्रिलियन इकोनॉमी बनाना है.

टैग: फ़्रांस समाचार, Narendra modi, विश्व समाचार

(टैग्सटूट्रांसलेट)नरेंद्र मोदी(टी)नरेंद्र मोदी पेरिस लाइव(टी)नरेंद्र मोदी फ्रांस टूर(टी)पीएम नरेंद्र मोदी पेरिस भारतीय समुदाय पता(टी)चंद्रयान 3(टी)पीएम मोदी चंद्रयान 3 लॉन्चिंग(टी)फ्रांस समाचार(टी) विश्व समाचार (टी) भारत 100 भाषा (टी) भारत फ्रांस सौदा

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*