web site hit counter
Advertisement

नई दिल्ली. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म लवर्स करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से ही फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई थी. फिल्म के पहले गाने ‘तुम क्या मिले’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. ऐसे में आज फिल्म मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना ‘व्हाट झुमका’ रिलीज कर दिया है. ‘तुम क्या मिले’ जहां एक रोमांटिक सॉन्ग था, वहीं ‘व्हाट झुमका’ एक पार्टी सॉन्ग है.

‘व्हाट झुमका’ एक जबरदस्त डांस नंबर और पैपी सॉन्ग है इस गाने में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का शानदार डांस भी देखने को मिला है. कुछ घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ‘व्हाट झुमका’ को अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी ने आवाज दी है. इस गाने का म्यूजिक दिग्गज कंपोजर प्रीतम द्वारा कंपोज किया गया है.

” isDesktop=’true’ id=’6853471′ >

90 के दशक की याद दिलाते हैं बीट्स-
‘व्हाट झुमका’ भले ही आज का मॉडर्न गाना है, लेकिन इस गाने की वाइब काफी हद तक दर्शकों को 90 के दशक की याद दिला रही है. यहां तक की गाने में मशहूर गाने ‘झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में’ के कुछ शब्द भी इस्तेमाल किए गए हैं. साथ ही म्यूजिक भी पुराने गाने के धुन के इर्द- गिर्द ही रखा गया है.  ‘व्हाट झुमका’ पुराने गाने का रीमेक न सही, लेकिन ‘बरेली के झुमके’ की याद जरूर दिलाता है.

दर्शकों को भा रहा गाना-
यूट्यूब पर रिलीज होते ही ये गाना ऑडियंस के दिलों पर छा गया है. अरिजीत सिंह के आवाज में दर्शकों को ये गाना काफी भा रहा है. साथ ही गाने में रणवीर और अलिया की जबरदस्त केमिस्ट्री भी सबका दिल जीतते दिख रही है. इस गाने के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर लिखते हैं-  “ बॉलीवुड गाने अरिजीत सिंह के बिना अधूरे हैं”, वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं “ अरिजीत सिंह की आवाज में एक और मास्टरपीस”.

टैग: आलिया भट्ट, मनोरंजन समाचार।, रणवीर सिंह

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *