web site hit counter

हाइलाइट्स

सीधी न्यायालय परिसर की घटना
समोसा खाने के बाद तबीयत बिगड़ी और हो गई मौत
डॉक्टर्स का मानना मौत की वजह हार्ट अटैक भी हो सकती है

सीधी. जिला मुख्यालय में समोसा खाने के बाद मौत का एक अनसुना मामला सामने आया है. जिला मुख्यालय में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला की न्यायालय में समोसा खाने के बाद अचानक तबीयत बिगड़ गई. आनन-फानन में परिवार जनों के द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ग्राम पड़ाखुड़ी निवासी मुन्नीबाई साकेत पति ददोली साकेत राजस्व प्रकरण की पेशी कराने जिला न्यायालय पहुंची हुई थी, जहां भूख लगने पर परिवारजनों के द्वारा बाजार से समोसे लाए गए थे, जिसे खाने के बाद महिला की अचानक तबीयत बिगड़ गई.

जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक महिला की हालत गंभीर हो चुकी थी. ऐसे में आनन-फानन में परिवारजनों के द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया है. इस घटना के बाद परिवार जनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर आज की कार्यवाही शुरू कर दी है.

समोसा खाने के बाद बिगड़ी तबीयत
परिवार जनों का मानना है कि समोसा खाने से अचानक मुन्नीबाई साकेत की तबीयत बिगड़ गई, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है. वहीं महिला का उपचार कर रहे चिकित्सकों की मानें तो हार्ट अटैक के चलते महिला की मौत हो जाने के आनुमान लगाए जा रहे हैं. बाकी खुलासा मृतक महिला का पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो सकेगा.

मामले में जिम्मेदारों ने साधी चुप्पी
इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन सहित जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है. समोसा परिवारजन किस दुकान से लाये थे, ऐसे तमाम पहलुओं पर प्रशासनिक स्तर से जांच शुरू हो गई है, लेकिन कोई भी जिम्मेदार अधिकारी से लेकर चिकित्सक तक मामले में कैमरा के सामने बोलने से बचते नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह सीधी जिला न्यायालय से मामला जुड़ा होने और हाई प्रोफाइल हो जाने के डर से सभी जिम्मेदार अधिकारी बचने का प्रयास कर रहे हैं.

टैग: दिल का दौरा, एमपी न्यूज़, Sidhi News

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *