नई दिल्ली. रेमो डिसूजा अपने डांस और डायरेक्शन के लिए इंडस्ट्री में खासतौर पर जाने जाते हैं. अब डांसर जल्द ही एक भारत का पहला हिप हॉप डांस रिएलिटी शो लेकर आ रहे हैं. मशहूर कोरियोग्राफर ने अमेजन मिनी टीवी के साथ हाथ मिलाया है और वह जल्द ही ये शो लेकर आ रहे हैं. इस शो में बॉलीवुड की जानी मानी डांसर नोरा फतेही भी बतौर जज नजर आएंगी.

रेमो डिसूजा और नोरा फतेही जैसे टैलेंटेड डांसर्स को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं. फैंस इस शो का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं और देश के सबसे बड़े हिप हॉप रियलिटी शो के विजेता को देखने के लिए भी वह काफी उत्सुक हैं. अमेजन मिनी टीवी पर ये जबरदस्त डांस बेस्ड रियलिटी शो 21 जुलाई से शुरू होने वाला है. ऐसे में दर्शकों की एक्साइटमेंट लेवल को और ज्यादा बढाने के लिए मेकर्स ने एक प्रोमो भी अमेजन मिनी टीवी पर जारी किया है.

संजीव कुमार नहीं, ये दिग्गज एक्टर था ‘शोले’ के लिए पहली पसंद, ताउम्र रहा रोल रिजेक्ट करने का पछतावा

इस शो के बारे में बताते हुए अमेजन मिनी टीवी के कंटेंट प्रमुख, अमोघ दुसाद ने कहा, “जो हिप हॉप डांस स्टाइल के बारे में जानते हैं, उनकी एक्टिंग और कैपेसिटी लाजवाब होती है. इस शो के जरिए हम देशभर के टैलेंटेड डांसर्स को एक मंच प्रदान कर रहें हैं. इस प्रतियोगिता में रेमो डिसूजा के साथ-साथ नोरा फतेही भी बतौर जज शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. शो आगे चलकर काफी दिलचस्प होने वाला है.”

टैग: मनोरंजन समाचार।, नोरा फतेही, रेमो डिसूजा

(टैग्सटूट्रांसलेट)हिप हॉप इंडिया(टी)डांसर्स(टी)शानदार प्रतियोगिता(टी)अमेज़ॅन मिनी टीवी(टी)प्रोमो(टी)हिप हॉप इंडिया रियलिटी शो(टी)नोरा फतेही(टी)रेमो डी सूजा(टी)अभिनेत्री नोरा फतेही (टी)नोरा फतेही फिल्म सूची(टी)नोरा फतेही डांसर(टी)नोरा फतेही आगामी शो(टी)नोरा फतेही आगामी फिल्म(टी)नोरा फतेही इंस्टाग्राम(टी)नोरा फतेही जज(टी)रियलिटी शो हिप-हॉप इंडिया(टी) )रेमो डीसूजा डांसर(टी)निर्देशक रेमो डीसूजा(टी)रेमो डीसूजा फिल्म सूची(टी)रेमो डीसूजा टीवी शो(टी)रेमो डीसूजा करियर(टी)रेमो डीसूजा इंस्टाग्राम

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *