राजस्थान: अस्पताल के बाथरूम में मिला डॉक्टर का शव, गर्दन पर था कट का निशान, सुसाइड या फिर…?

हाइलाइट्स

अलवर में पशु चिकित्सक की मौत
राजकीय पशु चिकित्सालय में पदस्थ थे डॉक्टर
संदिग्ध परिस्थितियों में बाथरूम में पड़ी मिली लाश

अलवर. अलवर के राजकीय पशु चिकित्सालय में पदस्थ वरिष्ठ सर्जन डॉक्टर सौभाग्य दीप शर्मा की पशु चिकित्सालय के बाथरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उनके गले पर कटने का गहरा निशान है. उनके शव के पास से पुलिस ने एक सर्जिकल ब्लेड भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है लेकिन अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है. इस संबंध में परिवार के लोगों द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई है. पुलिस भी कुछ कहने से बचती नजर आ रही है.

जानकारी के अनुसार अलवर बीच का मोहल्ला निवासी डॉक्टर वरिष्ठ सर्जन सौभाग्य दीप शर्मा अलवर पशुपालन विभाग में चिकित्सक पद पर तैनात थे. दोपहर के करीब 2 बजे अस्पताल को बंद करने का समय होता है. मंगलवार को उससे थोड़ी देर पहले ही वे अपनी सीट से उठकर बाथरूम में गए थे. अस्पताल से जाने का समय हुआ तो सहयोगी कर्मचारियों ने उनको आवाज देकर बुलाया. जवाब नहीं मिलने पर कर्मचारियों ने अस्पताल में उनकी तलाश शुरू की. लेकिन सौभाग्य दीप वहां पर मौजूद नहीं थे.

बाथरूम से फोन की घंटी बजने की आवाज आई
उनके नंबर पर कॉल किया गया तो बाथरूम से फोन की घंटी बजने की आवाज आ रही थी. इसके बाद कर्मचारियों द्वारा तत्काल पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाथरूम का दरवाजा तोड़कर देखा तो वे लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़े हुए थे. इस पर उन्हें तुरंत ही एक निजी अस्पताल में जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनके शव का पोस्टमार्टम राजकीय राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में किया गया.

कवि विनीत चौहान के बचपन के मित्र थे शर्मा
राष्ट्रीय कवि विनीत चौहान ने बताया कि सौभाग्य दीप मेरे बचपन के दोस्त थे. हम दोनों स्कूल से लेकर कॉलेज तक साथ-साथ पढ़े हैं. कल दोपहर 3 बजे सूचना मिली थी कि उनकी गर्दन पर कटने के निशान हैं. उन्हें बाथरूम का दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया है. उनके पास ही सर्जिकल ब्लेड मिली है. माना जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है लेकिन यह पुलिस की जांच का विषय है. उनके दो बेटियां और एक बेटा है. बेटा बेगलुरु में इंजीनियर है और बेटी ने डॉक्टरी की पढ़ाई की है. पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले की जांच की जा रही है.

टैग: अलवर समाचार, अपराध समाचार, राजस्थान समाचार, आत्महत्या का मामला

(टैग्सटूट्रांसलेट)अलवर समाचार(टी)अलवर(टी)अलवर में आत्महत्या का मामला(टी)अलवर पुलिस(टी)पुलिस(टी)अपराध समाचार(टी)राजस्थान(टी)जिला पशु चिकित्सालय(टी)बाथरूम में मृत शरीर मिला(टी) )सर्जिकल ब्लेड

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*