नई दिल्ली. बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फैन फॉलोइंग गजब की है, आज भले ही उनकी फिल्में फैंस का दिल नहीं जीत पा रही हों लेकिन कभी उन्हें बॉक्स ऑफिस का हिट मशीन भी कहा जाता था. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी 2’ को लेकर चर्चा में हैं. खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी नजर आने वाले हैं. हाल ही का टीजर रिलीज किया गया है जिसे देख अक्षय के फैंस के रोंगटे खड़े हो गए. टीजर में अक्षय के कुछ लोग फैंस का दिल जीत रहे हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 का टीजर वीडियो मंगलवार को रिलीज किया गया था. लेकिन फिल्म में अक्षय का महादेव लुक लोगों के जहन में बस गया है. फिल्म के कुछ सीन्स को तो सोशल मीडिया पर बेशुमार प्यार मिल रहा है. भगवान और भक्त के बीच के खास रिश्ते को पर्दे पर दर्शाने वाली इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनका किरदार भी काफी दिलचस्प नजर आ रहा है. खासतौर पर अक्षय को भगवान शिव के किरदार में लोगों काफी पसंद कर रहे हैं और उन पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं.

टैग: अक्षय कुमार, बॉलीवुड नेवस

(टैग्सटूट्रांसलेट)अक्षय कुमार(टी)अक्षय कुमार उम्र(टी)अक्षय कुमार फिल्म(टी)अक्षय कुमार मूवी लिस्ट(टी)अक्षय कुमार डेब्यू फिल्म(टी)अक्षय कुमार चौंकाने वाली खबर(टी)अक्षय कुमार फ्लॉप फिल्में(टी)अक्षय कुमार आगामी फिल्में(टी)अक्षय कुमार अज्ञात तथ्य(टी)बच्चन पांडे(टी)ओएमजी 2(टी)पंकज त्रिपाठी(टी)अक्षय कुमार करियर(टी)अक्षय कुमार समाचार(टी)अक्षय कुमार फिल्म(टी)अक्षय कुमार ओएमजी(टी) )अक्षय कुमार हे भगवान 2(टी)अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया(टी)भगवान कृष्ण हे भगवान कृष्ण के लिए हे भगवान(टी)अक्षय कुमार भगवान कृष्ण के प्रति सरासर समर्पण

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *