भरतपुर: कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड के आरोपियों को मारी गोली, 7 बदमाशों ने रोडवेज बस में चढ़कर की फायरिंग

हाइलाइट्स

भरतपुर में फायरिंग की बड़ी वारदात
राजस्थान पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
आरोपियों को पेशी पर ले जाते समय हुई वारदात

दीपक पुरी/ विष्णु शर्मा.

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर के बहुचर्चित बीजेपी नेता कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड (Kirpal Singh murder case Bharatpur) के दो आरोपियों पर आज आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग की यह वारदात उस समय हुई जब कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस रोडवेज बस से पेशी पर लेकर जा रही थी. फायरिंग में दोनों आरोपी लहूलुहान हो गए. वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए. उनकी तलाश में इलाके में नाकाबंदी करवाई गई है.

जानकारी के अनुसार कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड के आरोपी कुलदीप जघीना और विजयपाल पर पर फायरिंग की गई है. दोनों आरोपियों को पुलिस जयपुर सिंधि कैम्प बस स्टैंड से रोडवेज बस में बिठाकर भरतपुर पेशी पर ले जा रही थी. उसी दौरान नेशनल हाईवे पर आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश एक कार में सवार होकर आए. उन्होंने रोडवेज बस को रुकवाया. बाद में सात बदमाश रोडवेज में चढ़े. वहां उन्होंने कुलदीप जघीना और विजयपाल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

हड़कंप मच गया और पुलिस के हाथ पांव फूल गए
वारदात होते ही वहां हड़कंप मच गया और पुलिस के हाथ पांव फूल गए. वारदात करते ही हमलावर वहां से वापस भाग छूटे. हमले में कुलदीप जघीना और विजयपाल बुरी तरह से जख्मी हो गए. पेशी पर जा रहे पुलिसकर्मियों ने आला अधिकारियों को सूचित किया. बाद में दोनों घायल आरोपियों को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. वहीं हमलावरों की तलाश में पूरे इलाके में कड़ी नाकाबंदी करवाई गई. लेकिन अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Rajasthan: भरतपुर में बदमाशों ने BJP के पूर्व पदाधिकारी को गोलियां से भूना, घेरकर किया हमला, मौत

डीजीपी मिश्रा ने ली भरतपुर एसपी से ली पूरी जानकारी
भरतपुर जिले में हुई फायरिंग की इस घटना महानिदेशक पुलिस उमेश मिश्रा ने बेहद गंभीरता से लिया है. उन्होंने भरतपुर एसपी मृदुल कछावा को तत्काल कड़ा एक्शन लेते हुए हमलावरों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं. वहीं इस मामले को लेकर गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री गोविंद मेघवाल ने विवादित बयान दे डाला. मेघवाल ने कहा कि आबादी बढ़ रही है इसलिए अपराध बढ़ रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि यूपी में पुलिस की शह पर हत्याएं होती हैं. लेकिन राजस्थान में अपराधियों को बख्शा नहीं जाता है.

टैग: भरतपुर समाचार, अपराध समाचार, फायरिंग, राजस्थान समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*