जिस एक्टर को दिग्गज ने कहा ‘तुम्हें काम नहीं मिलेगा वही मचा रहा धमाल, गलत हुई भविष्यवाणी

मुंबई। अरशद वारसी ने अपने 30 साल के करियर में 63 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. अरशद अपनी दमदार एक्टिंग के लिए 19 अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं और 30 से ज्यादा पुरस्कारों के लिए नॉमिनेट किए जा चुके हैं. अरशद वारसी की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं.

हाल ही में अरशद वारसी ने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र की एक सलाह को याद किया है. जिसमें उन्होंने अरशद से कहा था कि एक दिन आएगा जब ये सारी ग्लैमरस जिंदगी कांटों की तरह चुभने लगेगी. आपको आस-पास कोई नहीं होगा. लेकिन अरशद वारसी ने इस सलाह को एक सीख की तरह लिया और अपनी मेहनत ने इस भविष्वाणी को पलट दिया.

इंटरव्यू में किया खुलासा

अरशद वारसी ने हाल ही में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘साल 1996 में मेरी फिल्म तेरे मेरे सपने रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. मुझे खूब तारीफ मिल रही थी. लोगों ने कहा था कि ये बंदा, अच्छी एक्टिंग करता है, डांस भी शानदार है और एक्शन में भी माहिर है. साथ ही कॉमेडी भी जबरदस्त करता है. उस दौर में जब मैं पार्टी में जाया करता था तो सभी मेरे पास आते थे और मेरी तारीफ करते थे.

पार्टी में हुई थी मुलाकात

लेकिन फिल्म की सक्सेस पार्टी में मेरी मुलाकात जीतेंद्र से हुई थी. उन्होंने मुझे एक लाइफ चेंजिंग सलाह दी थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि ये सब एक दिन चला जाएगा और तेरे पास काम नहीं होगा. लेकिन यही वो समय है जब तुम्हें स्ट्रॉन्ग रहने की जरूरत पड़ेगी. जब आपके पास कुछ नहीं होता तो आप गिवअप कर देते हैं और गलत फैसलों की शुरुआत हो जाती है.

काफी दिनों बाद समझ आई पूरी बात

इससे आदमी इतना नीचे चला जाता है कि फिर कभी ऊपर नहीं आ पाता.’ अरशद वारसी ने बताया कि कुछ समय बाद उन्हें जीतेंद्र की ये बातें समझ में आईं कि दरअसल वो क्या कहना चाहते थे. अरशद वारसी ने कहा, ‘जीतेंद्र की ये बातें मैंने बेहद संजीदगी से लीं और उनकी सलाह मेरे काफी काम आई. मैंने लगातार मेहनत जारी रखी और किस्मत ने भी मेरा साथ दिया. मुझे कभी किसी से काम मांगने की जरूरत नहीं पड़ी.’

टैग: अरशद वारसी

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*