web site hit counter

नई दिल्‍ली. अपने प्‍यार को मुकम्‍मल करने के लिए अवैध तरीके से भारत तें दाखिल हुई पाकिस्‍तानी नागरिक सीमा हैदर पर पड़ोसी देश का जासून होने के आरोप लग रहे हैं. भारतीय जांच एजेंसियां भी गहनता से इस मामले की जांच कर रही है. इसी बीच सीमा हैदर ने अपनी सफाई में खुद को निर्दोष करार दिया है. उसका कहना है कि वो कोई जासूस नहीं है. वो सिर्फ एक मां, एक पत्नी, एक लवर  हैं और वो इसके बहुत खुश हैं. सीमा हैदर ने कहा, ‘भारत के लोगों का शुक्रिया, मुझे सपोर्ट करें ताकि मैं यहीं रह सकूँ, मैं एक अच्छी भारतीय बन कर दिखाऊंगी, मैं एक अच्छी हिन्दू बन कर दिखाऊंगी, हिन्दुस्तानियों मेरा सपोर्ट करो.’ सीमा ने अंत में जय श्री राम और भारत माता की जय शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया.

पाकिस्‍तान के ही एक फेमस यूट्यूबर ने दावा किया है कि सीमा हैदर आईएसआई की एजेंट है, जिसके बाद से ही भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं. वो पहले फ्लाइट पकड़कर नेपाल पहुंची. फिर वैध रूप से भारत में दाखिल होने के बाद गाजियाबाद स्थित अपने आशिक सचिन के घर पहुंची. सीमा ने हिन्‍दू धर्म भी अपना लिया है. ऑनलाइन गेम पब्‍जी के माध्‍यम से उसकी सचिन से दोस्‍ती हुई थी. दोनों में प्‍यार हुआ, जिसके बाद सीमा अपना घर और देश छोड़कर भारत आ गई.

यह भी पढ़ें:- PHOTOS: समुद्र में फिर उतरेगा एक और टाइटैनिक, नाम है ‘Icon of the sea’, अंदर से कैसा है? जानें खासियतें

पाकिस्‍तान लौटी तो हो जाएगी हत्‍या
पाकिस्‍तानी नागरिक सीमा हैदर के लिए इस वक्‍त ईधर कुआं और उधर खाई जैसी स्थिति नजर आ रही है. वो भारत में बिना किसी कागजी कार्यवाही के दाखिल हुई है. ऐसे में उसपर एक्‍शन होना तय है. उसपर पाकिस्‍तानी खूफिया एजेंसी ISIका जासूस होने का भी शक जताया जा रहा है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. अगर सीमा हैदर अपने देश लौटी तो भी उसे एक हिन्‍दू लड़के से शादी करने के चलते जान से मार दिया जाएगा. यही वजह है कि सीमा अब पीएम नरेंद्र मोदी और उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मदद की गुहार लगा रही है.

टैग: अंतरराष्ट्रीय समाचार, अंतर्राष्ट्रीय समाचार हिंदी में, पाकिस्तान कीखबरें, पाकिस्तान न्यूज़ टुडे

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *