अफवाहों के बीच रोमांटिक अंदाज में दिखे आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे, कंफर्म हुआ रिलेशनशिप! स्पेन से फोटोज वायरल

मुंबई। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड के नए कपल बने हैं. हालांकि दोनों के रिलेशनशिप में होने की अटकलें काफी पहले से ही लगाई जा रही थीं. पिछले साल जब कृति सैनन की दिवाली पार्टी में अनन्या और आदित्य को एक साथ देखा गया था. इसके बाद से दोनों कई इवेंट्स में साथ दिख रहे हैं. तबसे ही दोनों के डेटिंग रूमर्स आ रहे थे. लेकिन सामने आई तस्वीरों ने उनके रिलेशनशिप की पुष्टि कर दी है. दोनों इन दिनों स्पेन में हैं और साथ में वेकेशन को एन्जॉय कर रहे हैं. हाल में दोनों अपनी-अपनी इंस्टा स्टोरी स्पेन के इवेंट से तस्वीर शेयर की थी.

पैपराजी मानव मंगलानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर सबको चौंका दिया है. इस तस्वीर में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को रोमांटिक अंदाज में खूबसूरत नजारे को निहारते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान आदित्य और अनन्या ने वहां मौजूद उनके फैंस के साथ भी फोटो के लिए पोज दिए.

अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर रिलेशनशिप

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का रिलेशनशिप कंफर्म. (फोटो साभारः Instagram @manav.manglani)

मानव मंगलानी ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें से एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि आदित्य ग्रिल पकड़कर खड़े हैं और अनन्या उनसे कुछ कह रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में, आदित्य ने अनन्या को पीछे हग किया हुआ है और अनन्या उनके आगे खड़ी हैं. दोनों रोमांटिक अंदाज में किसी खूबसूरत नजारे को देख रहे हैं.

इससे पहले अनन्या पांडे ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिस्बन में हुए एक कॉन्सर्ट से एक तस्वीर पोस्ट की और आर्कटिक मंकीज बैंड के लिए अपना प्यार दिखाया. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आर्कटिक मंकीज जैसा कोई भी नहीं. मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा गाना.” वहीं, आदित्य रॉय कपूर ने भी कॉन्सर्ट से एक वीडियो शेयर किया मंकीज वाले इमोजी इसमें शामिल किए.

टैग: आदित्य रॉय कपूर, अनन्या लोहार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*