अगर सब कुछ होता ठीक तो, 1 फिल्म में एक साथ दिखते बॉलीवुड के 3 खान! 2 की वजह से डायेरक्टर के प्लान पर फिरा पानी

नई दिल्ली. 2004 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘LOC : कारगिल’ फिल्म को सबसे खर्चीली फिल्म कहा जाता है. 4 घंटे 15 मिनट की इस फिल्म को दुनिया की सबसे लंबी फिल्म माना जाता है. इस फिल्म की एक खास ये है कि यह भारत की पहली ऐसी वॉर डॉक्यूमेंट्री थी, जिसमें कई दिग्गजों ने काम किया था. कई ऑनस्क्रीन जोड़ियां इस के जरिए देखी गई थीं. हालांकि अफसोस यह फिल्म बॉलीवुड की फ्लॉफ फिल्मों में शामिल है.

‘LOC : कारगिल’ एक वॉर डॉक्यूमेंट्री थी जो भारत और पाकिस्तान के बीच साल 1999 में हुई कारगिल युद्ध पर आधारित थी. फिल्म का डायरेक्टर जेपी दत्ता ने किया था. इस फिल्म में करीब 40 एक्टर्स ने काम किया था. संजय दत्त, अजय देवगन, नागार्जुन, सैफ अली खान, सुनील शेट्टी, संजय कपूर, अक्षय खन्ना, अभिषेक बच्चन, मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा, रानी मुखर्जी, करीना कपूर, ऐशा देओल, महिमा चौधरी, नम्रता शिरोडकर जैसे ने इस फिल्म में शानदार काम किया था. सितारों से भरी यह फिल्म 33 करोड़ के लगात से बनी थी. जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 31 करोड़ 67 लाख की ही कमाई कर पाई.

आईएमबीडी की एक रिपोर्ट्स की मानें तो, लेफ्टिनेंट कर्नल वाई.के. जोशी का जिसे संजय दत्त ने निभाया था, उस रोल के लिए जेपी दत्ता ने शाहरुख खान को ऑफर किया गया था लेकिन बात नहीं बन पाई. शाहरुख डेट्स नहीं मिलने की वजह से फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए. आगे रिपोर्ट् में बताया गया है कि डायरेक्टर ने एक रोल के लिए सलमान खान से बात की. वह चाहते थे सलमान फिल्म का हिस्सा बनें लेकिन बिना किसी फीस के. अब सलमान को जेपी दत्ता का ये तर्क पसंद नहीं आया तो उन्होंने ये जवाब देते हुए फिल्म इनकार कर दिया था कि अगर आप फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को बेचने ही वाले हैं और वे मुफ्त में तो बेचेंगे नहीं तो फिर मैं फ्री में रोल क्यों करूं?
” isDesktop=’true’ id=’6854209′ >

बता दें कि अगर इस फिल्म के लिए सलमान-शाहरुख हां कर देते तो करण अर्जुन फिल्म के बाद दूसरी बार उनकी जोड़ी बनती. इसके साथ ही बॉलीवुड के तीन खान, सलमान-शाहरुख और सैफ अली खान किसी फिल्म में एक साथ आते क्योंकि सैफ अली खान तो इस फिल्म में हैं ही और ऐसा पहली बार होता. आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार, सैफ के साथ करीना कपूर की जोड़ी बनी थी. वहीं  अभिषेक बच्चन के साथ ईशा देओल की जोड़ी बनी थी और अजय के साथ रानी मुखर्जी की जोड़ी आई थी.

टैग: मनोरंजन समाचार।, मनोरंजन विशेष, सैफ अली खान, सलमान ख़ान, शाहरुख खान

(टैग्सटूट्रांसलेट)सलमान खान(टी)शाहरुख खान(टी)सैफ अली खान(टी)एलओसी कारगिल ट्रिविया(टी)ट्रिविया सिनेमा(टी)संजय दत्त(टी)अजय देवगन(टी)सुनील शेट्टी(टी)करीना कपूर(टी) ईशा देयोल. रानी मुखर्जी (टी) जेपी दत्ता (टी) फिल्म एलओसी कारगिल (टी) टॉप की फ्लॉप (टी) जेपी दत्ता ने सलमान खान को फिल्म एलओसी कारगिल (टी) फिल्म एलओसी कारगिल हिट या फ्लॉप (टी) फिल्म एलओसी कारगिल बॉक्स ऑफिस में एक भूमिका की पेशकश की (टी)सलमान खान शाहरुख खान ने एलओसी कारगिल को अस्वीकार कर दिया(टी)बॉलीवुड के 3 खान

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*