web site hit counter

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फैन फॉलोइंग गजब की है, आज भले ही उनकी फिल्में फैंस का दिल नहीं जीत पा रही हों लेकिन कभी उन्हें बॉक्स ऑफिस का हिट मशीन भी कहा जाता था. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी 2’ को लेकर चर्चा में हैं. अब खबर है कि सेंसर बोर्ड ने उनकी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म पर रोक लगा दी है.

भगवान और भक्त के बीच के खास रिश्ते को पर्दे पर दर्शाने वाली अक्षय कुमार मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. खिलाड़ी कुमार काफी समय से अपनी इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. सावन के महीने में मेकर्स ने फिल्म का टीजर भी जारी किया था. टीजर पर अक्षय के फैंस ने काफी प्यार लुटाया था. लेकिन अब ‘ओएमजी 2’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी है.

18 महीने में 5 बिग बजट मूवी फ्लॉप
अक्षय ने अब तक अपनी फिल्मों से फैंस का खूब दिल जीता है, लेकिन पिछले कुछ समय से उनके सितारे गर्दिश में हैं. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो रही हैं. विकिपीडियो के आंकड़ों के अनुसार, 18 मार्च 2022 को रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का टोटल बजट 165 करोड़ रुपये था और इस फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन महज 73.17 करोड़ पर ही सिमट कर रह गया था. बीते कुछ समय से वह सिर्फ फ्लॉप फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं. पिछले 18 महीने में अक्षय की 5 बिग बजट मूवी फ्लॉप साबित हो चुकी हैं.

टैग: अक्षय कुमार, बॉलीवुड नेवस

(टैग्सटूट्रांसलेट)अक्षय कुमार(टी)अक्षय कुमार उम्र(टी)अक्षय कुमार फिल्म(टी)अक्षय कुमार मूवी लिस्ट(टी)अक्षय कुमार डेब्यू फिल्म(टी)अक्षय कुमार चौंकाने वाली खबर(टी)अक्षय कुमार फ्लॉप फिल्में(टी)अक्षय कुमार आगामी फिल्में(टी)अक्षय कुमार अज्ञात तथ्य(टी)बच्चन पांडे(टी)ओएमजी 2(टी)पंकज त्रिपाठी

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *