OMG2 Teaser: नास्तिक कांजीलाल पर नहीं, आस्तिक कांतिशरण पर है अक्षय की ये फिल्म, भगवान में विश्वास रखने वाले भक्त की है कहानी

मुंबई। अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ यानी ‘ओएमजी 2’ का टीजर लॉन्च हो गया है. फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म में अक्षय के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं. ओएमजी 2 के टीजर में भगवान शिव के प्रति गहरी आस्था रखने वाले एक भक्त की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म के 1 मिनट 12 के टीजर को देखकर लगता है कि यह पिछली फिल्म से बिल्कुल अलग है. जहां परेश रावल स्टारर फिल्म में भगवान या अल्लाह के नाम पर लूटने वालों पंडितों और मोलवियों की पर तंज कसे गए थे. वहीं, इस फिल्म में काफी कुछ अलग हो सकता है.

ओएमजी 2 के टीजर में साफ देखा जा सकता है कि एक भक्त की गहरी आस्था और मेहनत को दिखाया गया है. अक्षय कुमार पिछली फिल्म में भगवान श्रीकृष्ण के किरदार में थे, तो इसमें भगवान शिव के किरदार में हैं. फिल्म में पंकज त्रिपाठी कांतिशरण मुद्गल का किरदार निभा रहे हैं, जो भगवान शिव का भक्त है. वह आस्थावान है और काफी मेहनत करता है.

” isDesktop=’true’ id=’6835539′ >

हालांकि टीजर में बहुत कुछ छुपाया गया है, लेकिन जितना दिखाया गया है उससे पता चलता है कि यह कहानी भगवान शिव में आस्था रखने वाले एक भक्त की कहानी होगी. इसमें ईश्वर पर विश्वास रखने पर जोर दिया गया होगा. बाकी ट्रेलर और फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

(टैग्सटूट्रांसलेट)ओएमजी 2 का टीज़र आउट

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*