Jawan Movie Details: मुंबई. शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर टॉकिंग पॉइंट बन गए हैं. शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ का ​प्रीव्यू इंटरनेट पर छाया हुआ है. कहीं फिल्म में उनके लुक पर बात हो रही है, तो ​कहीं फिल्म की कहानी को लेकर चर्चा बनी हुई है. एटली कुमार निर्देशित इस फिल्म में ना सिर्फ शाहरुख बल्कि 10 खास चेहरे हैं, जो नए अंदाज में नजर आएंगे. इसके आलावा फिल्म में 3 सुपरस्टार्स का कैमियो भी खास होगा. आइए, बात करते हैं.

01

एटली कुमार निर्देशित फिल्म ‘जवान’ 7 सितम्बर को रिलीज होगी. फिल्म का प्रीव्यू इंटरनेट पर धमाल मचा चुका है. अब फिल्म का ट्रेलर 12 जुलाई को टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ के साथ जारी होगा.

02

शाहरुख खान: फिल्म में लीड भूमिका शाहरुख खान निभा रहे हैं. फिल्म में वे डिफरेंट शेड्स में नजर आने वाले हैं. फिल्म का प्रीव्यू पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. बता दें कि 220 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को लेकर माना जा रहा है कि पहले ही दिन फिल्म ‘पठान’ का 100 करोड़ का ओपनिंग डे रिकॉर्ड तोड़ देगी.

03

विजय सेतुपति: अपने हर किरदार से साउथ फिल्मों में जान फूंकने वाले विजय सेतु​पति बिल्कुल डिफरेंट अंदाज में इस फिल्म में नजर आएंगे. शाहरुख के अपोजिट उनका काफी स्ट्रॉन्ग किरदार है.

04

नयनतारा: बॉलीवुड में इस फिल्म के जरिए नयनतारा बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. वे कॉप की भूमिका में नजर आएंगी और इसमें उनके काफी एक्शन सीक्वेंस हैं. वे एटली कुमार की फेवरेट एक्ट्रेसेज में शुमार हैं.

05

सान्या मल्होत्रा: ​फिल्म ‘दंगल’ से खास पहचान बनाने वाली सान्य मल्होत्रा भी इस फिल्म में एक्शन पैक्ड अवतार में नजर आएंगी.

06

प्रियामणि: साउथ इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम प्रियामणि भी एटली की इस फिल्म में नजर आएंगी. वे ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में शाहरुख के साथ एक आइटम डांस में नजर आ चुकी हैं.

07

योगी बाबू: साउथ इंडस्ट्री में योगी बाबू बड़ा नाम हैं. अपनी कॉमिक टाइमिंग से ये दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. ‘जवान’ में इनका खास किरदार है.

08

सुनील ग्रोवर: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी शाहरुख के साथ फिल्म ‘जवान’ में अहम किरदार निभा रहे हैं.

09

रिद्धि डोगरा: टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम रिद्धि डोगरा भी फिल्म में शाहरुख की एक खास ​टीम में नजर आने वाली हैं.

10

आस्था अग्रवाल: मॉडलिंग से करियर शुरू करने वालीं टीवी एक्ट्रेस आस्था अग्रवाल भी फिल्म में डिफरेंट किरदार में नजर आएंगी.

11

संजीता भट्टाचार्य: ग्रैमी नॉमिनेटेड इंडियन सिंगर संजीता भट्टाचार्य का भी फिल्म ‘जवान’ में खास किरदार नजर आने वाला है.

12

विजय थालापति: ​’जवान’ में कैमियो की बात करें तो एटली के फेवरेट एक्टर विजय थालापति इस फिल्म में खास किरदार में दिखेंगे. उनकी एंट्री दमदार रखी गई है.

13

दीपिका पादुकोण: शाहरुख खान की ‘पठान’ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का प्रीव्यू में एक्शन अवतार नजर आ चुका है. वे फिल्म में एक की रोल में दिखेंगे.

14

संजय दत्त: साउथ फिल्मों में लगातार हिट हो रहे संजय दत्त का फिल्म का सरप्राइजिंग एलिमेंट होंगे. उनका कैमियो भी काफी अलग होगा.

(टैग्सटूट्रांसलेट)जवान फिल्म(टी)जवान फिल्म विवरण(टी)जवान फिल्म ट्रेलर(टी)जवान फिल्म रिलीज की तारीख(टी)जवान फिल्म शाहरुख खान(टी)जवान फिल्म की पूरी स्टार कास्ट(टी)जवान फिल्म कैमियो(टी)जवान फिल्म टॉम क्रूज़म मिशन इम्पॉसिबल 7(टी)एमआई 7 रिलीज़ डेट(टी)जवान फिल्म की कहानी(टी)विजय सेतुपति(टी)थलपति विजय(टी)दीपिका पादुकोण(टी)संजय दत्त(टी)सान्या मल्होत्रा(टी)ऋद्धि डोगरा( टी)संजीता भट्टाचार्य(टी)योगी बाबू(टी)साउथ सिनेमा(टी)साउथ सिनेमा समाचार(टी)साउथ अभिनेता(टी)बॉलीवुड नवीनतम समाचार

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *