BB OTT2: साइरस ब्रोचा हुए शो से बाहर, परेशान करने वाली है वजह, कॉमेडियन ने की प्राइवेसी बनाए रखने की अपील

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को ऑडियंस खूब पसंद कर रही है. घर के कई कंटेस्टेंट्स भी ऑडियंस की पसंद बनते जा रहे हैं. इनमें से एक साइरस ब्रोचा हैं. लेकिन उनके फैंस के लिए एक दुखद खबर है. उन्हें अचानक से ही शो छोड़ना पड़ा है. वह घर से बाहर फैमिली मेडिकल इमरजेंसी की वजह से हुए हैं. साइरस की फैमिली में मेडिकल इमरजेंसी हुई है. साइसरस ने और उनके परिवार ने प्राइवेसी बनाए रखने की अपील भी की है. ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के मेकर्स ने इसे लेकर एक बयान भी जारी किया है.

बयान में कहा गया, “हमें आपको यह बताते हुए दुख हो रहा है कि परिवार में अचानक मेडिकल इमरजेंसी के कारण साइरस ब्रोचा को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से इमरजेंसी एग्जिट लेना पड़ा. साइरस और उनके परिवार के अपील के मुताबिक, हम आपसे इस मुश्किल घड़ी में प्राइवेसी और अंडरस्टैंडिंग बनाए रखने की अपील करते हैं. शो के संबंध में अधिक जानकारी उचित समय पर शेयर की जाएगी.”

साइरस ब्रोचा एक बेहतरीन कॉमेडियन रहे हैं. शो में आने से पहले वह कॉमेडी के अलावा पॉडकास्ट चला रहे थे. शो में आने के बाद उन्होंने अपनी पर्सनैलिटी से न सिर्फ ऑडियंस को बल्कि शो में आने वाले गेस्ट और को-कंटेस्टेंट्स को भी इम्प्रेस किया. हालांकि साइरस, बिग बॉस से पिछले कुछ दिनों से शो से बाहर आने की अपील कर रहे थे.

साइरस ब्रोचा ने लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान से भी अपील की थी कि उन्हें शो से बाहर कर दिया जाए. साइरस का कहना था कि वह घर में सिर्फ 3 घंटे ही सो पा रहे हैं. उनकी नींद पूरी नहीं हो रही. वह कमजोर हो रहे हैं. उनका वजन घट रहा है और फिटनेस भी खो रहे हैं. सलमान ने उन्हें खूब समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने.

इसके अलावा, साइरस ब्रोचा को समझाने के लिए उनके एक दोस्त को भी शो में बुलाया गया. काफी चर्चा और समझाने के बाद साइरस रुकने के लिए तैयार हुए थे और शो में अपने फनी एलिमेंट्स से ऑडियंस को इम्प्रेस कर रहे थे. लेकिन दुर्भाग्य से साइरस को अचानक शो से बाहर जाना पड़ा.

टैग: बिग बॉस ओटीटी

(टैग्सटूट्रांसलेट)बिग बॉस ओटीटी

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*