web site hit counter

हाइलाइट्स

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 में भारतीय महिला टीम के बल्लेबाज फ्लॉप
पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत 20 ओवर में 95 रन ही बना सका था

नई दिल्ली. हरमनप्रीत कौर की अगुआई में भारतीय महिला क्रिकेट टीम बांग्लादेश दौरे पर गई है. पहला टी20 भारत ने बड़ी आसानी से 7 विकेट से जीता था. लेकिन दूसरे टी20 में भारतीय टीम की बल्लेबाजी बिखर गई. टॉस जीतकर भारतीय कप्तान ने स्लो विकेट पर पहले बैटिंग का फैसला किया और ये टीम पर भारी पड़ा. हरमनप्रीत एंड कंपनी 20 ओवर में 100 रन भी नहीं बना पाई और भारतीय टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर केवल 95 रन बनाए.

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 में अर्धशतक ठोकने वाली भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर तो दूसरे टी20 में खाता भी नहीं खोल पाईं. स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा ने भारत को तेज शुरुआत तो दिलाई थी. लेकिन, 33 रन के स्कोर पर मंधाना को नाहिदा अख्तर ने बोल्ड कर दिया. इसी स्कोर पर भारत को शेफाली वर्मा (19) के रूप में दूसरा और कप्तान हरमनप्रीत कौर (0) के रूप में तीसरा झटका लगा. शेफाली और हरमनप्रीत कौर दोनों को बांग्लादेशी स्पिनर सुल्ताना खातून ने आउट किया.

टॉप ऑर्डर ढहने के बाद मध्यक्रम के बल्लेबाजों का भी यही हाल रहा. 5 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं पार कर पाए. सुल्ताना खातून ने 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट लिए. भारत ने निरंतर अंतराल पर विकेट गंवाए. भारत ने 61 रन के स्कोर पर 6 विकेट गंवा दिए थे. अमनजोत कौर ने जरूर 14 रन की पारी खेली. लेकिन, वो भी नाकाफी साबित हुई और भारतीय टीम किसी तरह 20 ओवर में 95 रन बना पाई. बांग्लादेश के लिए फाहिमा खातून ने भी 2 विकेट लिए.

टैग: हरमनप्रीत कौर, Smriti mandhana, महिला क्रिकेट

(टैग्सटूट्रांसलेट)हरमनप्रीत कौर(टी)स्मृति मंधाना(टी)भारतीय महिला बनाम बांग्लादेश महिला(टी)INDW बनाम BANW दूसरा टी20I हाइलाइट्स(टी)भारत महिला बनाम बांग्लादेश महिला दूसरा टी20I मैच रिपोर्ट(टी)शफाली वर्मा(टी)भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश महिला(टी)सुल्ताना खातून(टी)भारतीय महिला क्रिकेट टीम(टी)क्रिकेट समाचार हिंदी(टी)क्रिकेट समाचार(टी)हरमनप्रीत कौर(टी)स्मृति मंधाना को हराया

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *