नकली बाल लगा कर आया था दूसरी शादी करने… स्टेज पर ही दूल्हे की हो गई धुनाई, देखें Video

कुंदन कुमार/गया. बिहार के गया में एक दूल्हे को झूठ बोल कर दोबारा शादी रचाने जाना भारी पड़ गया. पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचाने के लिए आये दूल्हे के बारे में लड़कीवालों को जैसे ही यह बात पता चली कि वो दूसरी शादी कर रहा है, तो वो भड़क गए और शादी के स्टेज पर ही दूल्हे की जमकर धुनाई कर दी. इतना ही नहीं, दूल्हा बना शख्स गंजा था. वो नकली बाल लगा कर शादी करने पहुंचा था. ऐन वक्त पर लोगों की इस बात का भी पता चला.

नकली बाल लगा कर शादी रचाने आये दूल्हे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के लिए स्टेज पर सज-धज कर बैठे दूल्हा को लोग पहले बंधक बनाते हैं. उसके बाद, एक बुजुर्ग व्यक्ति ढोंगी दूल्हे को मारना शुरू कर देता है. इतने में वहां लोग बीच-बचाव करते हैं. इस बीच कोई दूल्हे को बोलते हुए सुनाई देता है कि तुम तो आज बच गये यार, दूसरा गांव होता तो बहुत कुछ हो जाता.

सिर मुंडाते समय खुला नकली बालों का राज

हालांकि, दूल्हा बार-बार माफी मांगते और गिड़गिड़ाता हुआ नजर आ रहा है. उसके बाद लोग उसे बंधक बना कर कहते हैं कि नाई बुलवा कर इसके बाल मुंडवा दो, लेकिन इसके कुछ ही देर बाद पता चला कि दूल्हे के बाल भी नकली हैं. इसके बाद लोग उसके बालों को खींच लेते हैं.

बताया जा रहा है कि दूल्हा बना यह ढोंगी गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के इकबाल नगर का रहने वाला है. पहली पत्नी के रहते वो बीते रविवार को जिले के डोभी प्रखंड के बजौरा में दूसरी शादी रचाने गया था.

टैग: बिहार के समाचार हिंदी में, वर वधु, Gaya news, शादी, वीडियो वायरल, संक्रामक वीडियो

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*