web site hit counter

नई दिल्ली. एशेज सीरीज के दो लगातार मैच में हारने के बाद मेजबान इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दमदार वापसी की. तीसरे मुकाबले में 3 बड़े बदलाव के साथ उतरने वाली इंग्लिश टीम ने जीत हासिल करते हुए ट्रॉफी जीतने की उम्मीद बनाए रखी है. सीरीज में बराबरी करने का इरादा लेकर चौथे मैच में उतरने से पहले टीम की घोषणी की गई.

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने एशेज सीरीज के चौथे मुकाबले के लिए मंगलवार 11 जुलाई को टीम की घोषणा की. इंग्लैंड ने जॉनी बेयरस्टो पर भरोसा कायम रखते हुए ओल्ड ट्रैफर्ड में अगले हफ्ते से होने वाले चौथे एशेज क्रिकेट टेस्ट के लिए इस विकेटकीपर बल्लेबाज को टीम में बरकरार रखा है. इंग्लैंड ने 14 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है जिसमें बेयरस्टो एकमात्र विकेटकीपर हैं.

इंग्लैंड ने रविवार को हैडिंग्ले में तीसरा टेस्ट जीतकर पांच मैच की श्रृंखला को जीवंत रखा है. ऑस्ट्रेलिया हालांकि श्रृंखला में 2-1 से आगे है. बेयरस्टो ने विकेट के पीछे खराब प्रदर्शन किया है और शुरुआती तीन मुकाबलों में उन्होंने आठ मौके गंवाए. वह बल्ले से भी प्रभावित नहीं कर पाए. उन्होंने पहले टेस्ट की पहली पारी में 78 गेंद में 78 रन बनाए लेकिन इसके बाद सीरीज में अब तक सिर्फ 63 रन जोड़ पाए.
बेयरस्टो के लचर प्रदर्शन के बाद बेन फोक्स की टीम में वापसी की मांग होने लगी लेकिन चयनकर्ताओं ने टीम में कोई बदलाव नहीं करने का फैसला किया.

बर्मिंघम में खेले गए एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान पैट कमिंस की सधी हुई बल्लेबाजी के दम पर 2 विकेट से जीता था. दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड पर मैच के आखिरी दिन कंगारू गेंदबाजों ने धाबा बोला और 43 रन से जीत हासिल की. तीसरा मुकाबले में मार्क वुड और क्रिस वोक्स की वापसी ने इंग्लैंड के लिए जीत का मौका बनाया और टीम ने 1-2 की वापसी की.
” isDesktop=’true’ id=’6845719′ >

टीम इस प्रकार है:

बेन स्टोक्स (कप्तान), मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉउली, बेन डकेट, डैन लॉरेंस, ओली रॉबिनसन, जो रूट, जोश टंग, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

टैग: राख, बेन स्टोक्स, मोईन अली

(टैग्सटूट्रांसलेट)एशेज सीरीज(टी)इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया(टी)ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड(टी)बेन स्टोक्स(टी)मोईन अली(टी)जेम्स एंडरसन(टी)जोनाथन बेयरस्टो(टी)स्टुअर्ट ब्रॉड हैरी ब्रूक

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *