नई दिल्ली. राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी की साल 2018 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. बीते दिनों मेकर्स ने फिल्म का ऐलान कर फैंस को एक गुड न्यूज दी थी. अब खुद श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दी है. साथ ही चंदेरी पर आने वाले आतंक के बारे में भी लोगों को बताया है.

श्रद्धा कपूर और राजकुमार की जबरदस्त केमिस्ट्री वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल के ऐलान के बाद से ही ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म के पहले पार्ट की रिलीज के 5 साल बाद इस फिल्म के सीक्वल की बात सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में का एक वीडियो अब श्रद्धा कपूर ने भी शेयर किया है. एक्ट्रेस से पहले खुद राजकुमार राव ने भी सोशल पर फिल्म को लेकर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी.

इन 5 सुपरस्टार की दर्जनों फिल्में हुईं फ्लॉप, शाहरुख खान भी पीछे नहीं, 1 के तो नाम है 180 खराब मूवी का रिकॉर्ड

श्रद्धा कपूर ने दिया हिंट
श्रद्धा कपूर ने ‘स्त्री 2’ फिल्म के टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक. स्त्री 2 की शूटिंग शुरू हो गई है. वो आ रही है- अगस्त 2024 को.’ ‘स्त्री 2’ फिल्म में इस बार भी राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में है.  इस बात का ईशारा खुद श्रद्धा कपूर ने दिया है. साथ ही आज यानी 11 जुलाई को उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की चंदेरी के बारे में बताते हुए फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

टैग: बॉलीवुड नेवस, Rajkummar Rao, श्रद्धा कपूर

(टैग्सटूट्रांसलेट)स्त्री 2(टी)स्त्री सीक्वल फिल्म(टी)स्त्री 2 रिलीज डेट(टी)स्त्री 2 स्टारकास्ट(टी)स्त्री 2 कब रिलीज होगी(टी)पंकज त्रिपाठी(टी)राजकुमार राव(टी)श्रद्धा कपूर(टी) अभिषेक बनर्जी(टी)रणबीर कपूर(टी)स्त्री मूवी(टी)स्त्री अभिनेत्री श्रद्धा कपूर(टी)स्त्री(टी)श्रद्धा कपूर वायरल वीडियो(टी)श्रद्धा कपूर ने शेयर की पोस्ट(टी)श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम(टी)श्रद्धा कपूर स्त्री 2 (टी)श्रद्धा कपूर की शूटिंग स्त्री 2 शुरू(टी)श्रद्धा कपूर का करियर(टी)श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म(टी)श्रद्धा कपूर की फिल्म सूची(टी)श्रद्धा कपूर की फ्लॉप फिल्म(टी)श्रद्धा कपूर की हिट फिल्म

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *