इनकार भी बर्दाश्त नहीं! पड़ोसी से शादी को नहीं हुई राजी तो नाबालिग को मार डाला, जानिए मामला

हाइलाइट्स

बिहार के सारण जिले में नाबालिग लड़की हत्या का सनसनीखेज मामला.
पड़ोसी युवक से शादी से इनकार पर नाबालिग युवती की हत्या कर दी गई.

छपरा. नाबालिग लड़की की पड़ोस में शादी करने से इनकार करने पर पड़ोसियों ने लड़की की हत्या कर दी. घटना छपरा के मढ़ौरा के जोधौली की है, जहां एक 14 वर्षीय लड़की की गला में फंदा लगाकर हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि मुख्य आरोपी सिब्बू फरार है. उस पर आरोप है कि वह लड़की को लगातार धमकी दे रहा था.

घटना के संबंध में बताया कि जाता है जोधौली निवासी नियामत मियां की 14 वर्षीय पुत्री का परोसी निजामुद्दीन के पुत्र सिब्बू से विवाह करने के लिए दबाव बना रहे थे. उक्त घटना के संबंध में किशोरी के माता अजमेरी खातून ने बताया निजामुद्दीन अपने पुत्र से विवाह करने के अक्सर दबाव बनाते थे, जिसके लिए मैं हमेशा मना‌ करती थी. रविवार को वह अपनी बेटी को घर पर अकेले छोड़कर बाहर चली गयी थी, जिसके बाद कथित रुप से निजामुद्दीन व उनके पुत्रों ने लड़की को गला फंदा लगाकर कर हत्या कर दी और पलंग पर सुलाकर चादर ओढ़ा दिया.

लड़की के मामा तौफीक सिद्दीकी ने बताया कि घटना के कुछ देर बाद जब मृतक की मां घर पर पहुंची तो तीनों आरोपियों को घर से निकलते हुए देखा. इस क्रम में जब वह अपनी सोई हुई पुत्री को जगाने गयी तो पाया कि वह मृत पड़ी है. उसके गले पर निशान थे जिसके बाद गांव में हल्ला हुआ. लोगों ने 3 आरोपियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि, मुख्य आरोपी फरार हो गया.

” isDesktop=’true’ id=’6837765′ >

थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया और अजमेरी खातून एवं लोगों के विरोध पर तीन लोगों को पुलिस ने तत्काल हिरासत में लिया. इस संबंध में एसपी गौरव मंगला ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है.

एसपी ने बताया कि पूर्व में आरोपी लोगों से इसी मामले को लेकर कहासुनी लड़की के साथ हुई थी, जिसमें लड़की द्वारा आत्महत्या करने के लिए आशंका व्यक्त की गई है. हालांकि, परिजनों के आरोप पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

टैग: बिहार अपराध समाचार, बिहार के समाचार, Chhapra News, सारण न्यूज़

(टैग्सटूट्रांसलेट)बिहार क्राइम न्यूज(टी)सारण न्यूज(टी)छपरा न्यूज(टी)बिहार न्यूज(टी)बिहार क्राइम न्यूज(टी)क्राइम ताजा खबर(टी)क्राइम टुडे न्यूज(टी)क्राइम लाइव न्यूज(टी)क्राइम समाचार (टी)बिहार समाचार(टी)बिहार नवीनतम समाचार(टी)बिहार समाचार(टी)बिहार समाचार हिंदी में(टी)बिहार आज की खबर(टी)बिहार आज की खबर(टी)बिहार लाइव समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*