Yash की फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ का फर्स्ट लुक आउट, प्रेम और त्याग की अनोखी दास्तां को दर्शाती है कहानी, देखिए

यूनिक कॉन्सेप्ट के साथ भोजपुरी सिने जगत (Bhojpuri Cinema) में खुद को स्थापित करने वाले अभिनेता यश कुमार (Yash Kumar) की एक और फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. फिल्म का टाइटल कभी अलविदा ना कहना है, जिसका निर्माण यश कुमार एंटेरटेनमेंट और निधि मिश्रा कर रही हैं. इस फिल्म में रक्षा गुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक में रक्षा गुप्ता व्हील चेयर पर नजर आ रही हैं, वहीं यश कुमार उन्हें रोज देते दिखे हैं. फिल्म का यह लुक फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री बयां करता है और इस फिल्म के निर्देशक सुजीत वर्मा हैं. सुजीत और यश की जोड़ी इन दिनों एक से बढ़ के एक कई फिल्मों में भी काम करे हैं और उसी क्रम में यह फिल्म भी है.

यश कुमार एंटेरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ को लेकर यश कुमार ने कहा कि ‘यह फिल्म पति के प्यार और त्याग की अद्भुत दास्तान है. फिल्म कभी अलविदा ना कहना का फस्ट लुक आप सभी के लिए है. आप इसे देखें और अपनी प्रतिक्रिया से अगवत कराएं.’ उन्होंने कहा कि इस फिल्म की कहानी दर्शकों को मनोरंजन का नया फ्लेवर देगी और रिश्तों को निभाने की एक सलाहियत से अवगत कराएगी और फिल्म का निर्माण शुरू हो गया है. हम सभी इसके लिए एक्साइटेड हैं और हम अपने दर्शकों से कहना चाहते हैं कि हेल्दी और कथ्य प्रधान फिल्मों का सिलसिला यश कुमार एंटेरटेनमेंट के बैनर से जारी रहेगा. बस दर्शक हमारी फिल्मों के लिए अपना स्नेह और आशीर्वाद बनाए रखें.

फिल्म के निर्देशक सुजीत वर्मा ने कहा कि इस फिल्म में कहानी ही फोकस में हैं और उसके अनुसार हमने किरदार का सलेक्शन किया है. फिल्म में यश कुमार और रक्षा गुप्ता के साथ डिंपल सिंह, सबा खान, अमित शुक्ला, अनिता रावत, विनोद मिश्रा, राधे कुमार, संजीव मिश्रा, मीनू यादव, वैष्णवी शाही, पूनम सिंह और अवधेश राय मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के प्रचार- प्रसार की जिम्मेदारी रंजन सिन्हा संभाल रहे हैं. हम फिल्म से जुड़े और भी अपडेट जल्द ही साझा करेंगे.

यह भी पढ़ें: Sourav Ganguly संग इस अंदाज में दिखीं अक्षरा सिंह, वायरल हुई दोनों की PICS, बिंदास अदाओं से जीता फैंस का दिल

टैग: भोजपुरी, Bhojpuri film

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*