web site hit counter

हाइलाइट्स

भारतीय टीम फील्डिंग प्रैक्टिस पर दे रही जोर
भारत-वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से पहला टेस्ट

नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से 2 टेस्ट की सीरीज का पहला मैच डोमिनिका में खेला जाएगा. टीम इंडिया इस टेस्ट की तैयारी में व्यस्त है. नई WTC Cycle के तहत दोनों ही टीमों की ये पहली टेस्ट सीरीज है. ऐसे में दोनों ही जीत से शुरुआत करना चाहेंगी. इसलिए टीम इंडिया अपनी तैयारी में किसी तरह की कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती और मैच जीतने के लिए बैटिंग, बॉलिंग के साथ फील्डिंग भी जरूरी होती है. ऐसे में फील्डिंग खासतौर पर कैचिंग में सुधारने करने के इरादे से टीम इंडिया ने नेट सेशन में अलग तरह की ड्रिल की. इसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है.

स्लिप कैचिंग टीम इंडिया का कमजोर पहलू रहा है. ऐसे में इसे मजबूत करने के इरादे से भारतीय टीम ने बिल्कुल अलग तरह की ड्रिल की. इसके तहात विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, आर अश्विन समेत कई युवा खिलाड़ी एक खास तरह की ड्रिल करते नजर आए. इसमें एक तीन कोने वाली रंगीन स्टिक को सभी खिलाड़ी एक-दूसरे की तरफ उछालते नजर आए और उसे एक कोने से पकड़ने की कोशिश की. इस ड्रिल को देखने के बाद तो यही लग रहा कि इसका लक्ष्य इस तिकोने हैंडल को किसी खास रंग की तरफ से पकड़ना था.

टैग: Ajinkya Rahane, भारत बनाम वेस्टइंडीज, Rohit sharma, टीम इंडिया, विराट कोहली

(टैग्सटूट्रांसलेट)भारत बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज(टी)टीम इंडिया अनोखी फील्डिंग ड्रिल(टी)टीम इंडिया फील्डिंग प्रैक्टिस(टी)भारतीय क्रिकेट टीम रंगीन फील्डिंग ड्रिल(टी)विराट कोहली(टी)अजिंक्य रहाणे(टी)आर अश्विन(टी) )टीम इंडिया स्लिप कैचिंग प्रैक्टिस(टी)टीम इंडिया प्रैक्टिस वीडियो(टी)रोहित शर्मा(टी)भारत बनाम वेस्टइंडीज डोमिनिका टेस्ट(टी)क्रिकेट समाचार हिंदी में(टी)क्रिकेट समाचार

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *