हाइलाइट्स

डेविड वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का कर चुके हैं ऐलान.
एशेज में डेविड वॉर्नर बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके हैं.

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई टीम मौजूदा समय में एशेज सीरीज में इंग्लैंड को टक्कर दे रही है. इस सीरीज में दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) का बल्ला खामोश नजर आया है. तीसरे टेस्ट में फ्लॉप होने के बाद वॉर्नर पर टीम से बाहर होने के बादल छाए हुए हैं. इस बीच उनकी पत्नी कैंडी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ ऐसा किया जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहने जा रहे हैं.

पिछले साल भी डेविड वॉर्नर काफी समय तक खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. लेकिन कुछ समय बाद उनके बल्ले से दोहरा शतक निकला, जिसके बाद फैंस की उम्मीदें टेस्ट करियर को लेकर फिर जाग उठी. अब स्टार बल्लेबाज अपनी लय फिर खो चुके हैं. वहीं, दूसरी तरफ कप्तान पैट कमिंस ने इशारे से साफ किया है कि वह किसी अच्छे ओपनर की तलाश में हैं. एशेज के बीच में ही वॉर्नर की पत्नी की एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वॉर्नर पूरी फैमिली यानि पत्नी और तीनों बेटिंयों के साथ नजर आ रहे हैं.

कैंडी ने कैप्शन में क्या लिखा?

वॉर्नर की पत्नी कैंडी द्वारा शेयर की गई फोटो के कैप्शन में लिखा गया है, ‘टेस्ट क्रिकेट टीम के साथ सफर करते हुए हमारे एक युग का अंत हो गया है. यह काफी मजेदार रहा. मैं और हमारी गर्ल गैंग हमेशा आपके समर्थक रहेंगे. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं डेविड वॉर्नर.’ यह देखने के बाद फैंस कमेंट्स के जरिए उन्हें रिटायरमेंट की बधाई दे रहे हैं.

डेविड वार्नर अपने परिवार के साथ

डेविड वॉर्नर कर चुके हैं संन्यास का ऐलान

पिता ने विराट कोहली से लिया टक्कर, अब बेटा उतरेगा किंग कोहली के सामने? विदेशी दौरे पर होगा घमासान

डेविड वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के बारे में बात कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि वह जनवरी 2024 में पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी में अपना आखिरी टेस्ट खेलेंगे. क्योंकि यह उनका होम ग्राउंड है. अब देखना होगा एशेज सीरीज के बचे हुए दो टेस्ट मुकाबलों में वॉर्नर को मौका मिलता है या नहीं.

टैग: राख, इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, डेविड वार्नर

(टैग्सटूट्रांसलेट)डेविड वार्नर एशेज प्रदर्शन(टी)इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया(टी)क्रिकेट समाचार हिंदी में(टी)क्रिकेट समाचार(टी)खेल समाचार हिंदी में(टी)कैंडी वार्नर(टी)इंस्टाग्राम(टी)डेविड वार्नर पत्नी इंस्टाग्राम पोस्ट( टी)डेविड वार्नर परिवार(टी)एशेज 2023(टी)डेविड वार्नर(टी)डेविड वार्नर रिटायरमेंट(टी)मैचेस्टर टेस्ट(टी)एशेज 2023(टी)डेविड वॉर्नर(टी)मैनचेस्टर टेस्ट

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *