web site hit counter

RRR 2 Coming Soon! एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर (RRR) की ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद इसके सीक्वल की घोषणा हो गई थी. 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के रेड कार्पेट पर बोलते हुए राजामौली ने कहा था कि वे सीक्वल की स्क्रिप्ट का प्रोसेज जारी है. आरआरआर ने ग्लोबल लेवर पर इतिहास रच दिया है, इसलिए सीक्वल से भी बड़े पैमाने पर उम्मीदें हैं. और अब, फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर और राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद (KV Vijayendra) ने सीक्वल के बारे में एक बड़ा अपडेट साझा किया है.

01

एसएस राजामौली एक मनमौजी फिल्म निर्माता हैं और उन्होंने सालों पहले बाहुबली फ्रेंचाइजी के साथ अपनी प्रतिभा साबित की थी. उस वक्त लोगों ने सोचा था कि विरासत अपनी तरह की अनूठी थी और इसे दोहराया नहीं जा सकता था लेकिन फिर उन्होंने आरआरआर के साथ लोगों की सोच को गलत साबित कर दिया. फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई की, बल्कि गोल्डन ग्लोब्स और ऑस्कर के साथ दुनिया भर में पहचान हासिल की. लेकिन अब डायरेक्टर के पिता जो अपडेट दिया है वो हैरान करने वाला है.

02

विजयेंद्र प्रसाद ने कहा कि आरआरआर 2 हॉलीवुड के मानकों (Hollywood standards) पर आधारित होगी. आरआरआर पश्चिमी दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय है और फिल्म के Naatu Naatu गाने के लिए सिनेमाघरों में लोगों के रिएक्शन अद्भुत थे. RRR के स्क्रिप्ट राइट ने कहा, ‘हम राम चरण और एनटीआर की आरआरआर का सीक्वल बनाने की योजना बना रहे हैं लेकिन फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली नहीं करेंहै बल्कि उनकी देखरेख में कोई और करेगा.

03

हाल ही एक इंटरव्यू में केवी विजयेंद्र प्रसाद ने भी आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि आरआरआर 2 की कहानी लॉक हो गई है. उन्होंने खुलासा किया कि इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि फिल्म एक अलग कहानी पर आधारित होगी, जो स्वतंत्रता-पूर्व युग के तेलुगु राज्यों पर आधारित होगी.

04

राम चरण और जूनियर एनटीआर ने एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म में वास्तविक जीवन के स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की भूमिका निभाई. यह फिल्म, जो इन दो ऐतिहासिक शख्सियतों की काल्पनिक मुलाकात पर आधारित है. इन्हीं पर फिल्माए गए गाने नाटू- नाटू को ऑस्कर से नवाजा गया है.

05

विजयेंद्र प्रसाद ने एसएस राजामौली के ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत के बारे में भी जानकारी साझा की. उन्होंने कहा कि महेश बाबू की जंगल एडवेंचर फिल्म पूरी होने के बाद जल्द ही निर्देशक का ड्रीम प्रोजेक्ट शुरू होगा. भारतीय महाकाव्य पर फिल्म बनाना फिल्म निर्माता का एक लंबा सपना है और वे काफी लंबे समय से इस पर काम कर रहे हैं. निर्देशक मूल महाभारत को अपने तरीके से बुनने की योजना बना रहे हैं और यह 10 भाग की फिल्म होगी.

(टैग्सटूट्रांसलेट)आरआरआर 2(टी)एसएस राजामौली(टी)आरआरआर 2 जल्द आ रहा है(टी)आरआरआर सीक्वल(टी)केवी विजयेंद्र(टी)एसएस राजामौली(टी)क्या आरआरआर पार्ट 2(टी)क्या आरआरआर पार्ट 2 है(टी) )क्या आरआरआर ने केजीएफ 2 को हराया(टी)आरआरआर(टी)आरआरआर 2 में तीसरा आर कौन है: राजामौली राम चरण-जूनियर एनटीआर की फिल्म का निर्देशन नहीं कर सकते(टी)आरआरआर 2 जल्द ही आ रही है(टी)एसएस राजामौली की आने वाली फिल्में(टी)राम चरण (टी) जूनियर एनटीआर (टी) राम चरण (टी) जूनियर एनटीआर आरआरआर 2 (टी) आरआरआर 2 रिलीज की तारीख (टी) आरआरआर 2 विजयेंद्र प्रसाद

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *