मुंबई। शाहरुख खान जवान पूर्वावलोकन: फाइनली इंतजार खत्म हुआ! शाहरुख खान की मच अवटेडेट फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज से पहले का वीडियो जारी कर दिया गया है. इस जवान का प्रीव्यू बताया जा रहा है. फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं. तमिल निर्देशक एटली ने इसे डायरेक्ट किया है. शाहरुख के अलावा, जवान में नयनतारा, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा भी हैं. 2 मिनट 12 सेकंड के जवान के इस वीडियो में शाहरुख के अलग-अलग लुक देखने को मिले हैं. वहीं, फिल्म में ऑडियंस के लिए सरप्राइज एलिमेंट के तौर पर दीपिका पादुकोण की भी झलक देखने को मिली है.

जवान के ट्रेलर रिलीज से पहले के इस वीडियो में शाहरुख खान धुआंदार एक्शन करते हुए दिख रहे हैं. नयनतारा का स्टाइल और लुक भी बेहतरीन है. विजय सेतुपति की सिर्फ हल्की झलक देखने को मिली है. वहीं, दीपिका पादुकोण को स्पेशल अपीयरेंस में मेंशन किया किया गया है. वह साउथ इंडियन लुक में दिख रही हैं और बारिश में भीगते हुए किसी शख्स को पटक रही हैं.

” isDesktop=’true’ id=’6821245′ >

वीडियो देखकर लगता है कि शाहरुख खान की टीम में लड़कियां काम कर रही हैं. इन लड़कियों को भी पावरपैक एक्शन करते देखा जा सकता है. वीडियो आखिरी में कन्फ्यूज करता है कि शाहरुख फिल्म में विलेन है या हीरो. वह एनएसजी कमांडों से भिड़ते हुए दिखते हैं. वहीं, उनका बिना बालों वाला यानी बाल्ड लुक देखने को मिलता है. फिल्म का यह वीडियो यकीनन फैंस के लिए हैरान कर देने वाला है.

टैग: शाहरुख खान

(टैग्सटूट्रांसलेट)शाहरुख खान

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *