मुंबईः शाहरुख खान ने ‘पठान’ (Pathan) के साथ करीब पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. ये फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई कि फिल्म ब्लॉकबस्टर बन गई. फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में थीं. अब शाहरुख खान एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. शाहरुख (Shah Rukh Khan) अब ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं, जिससे किंग खान का लुक पहले ही जारी किया जा चुका है. एसआरके के फैंस जवान से उनका लुक देखकर खासे इंप्रेस हुए. लेकिन, अब सुपरस्टार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई है, जिसमें शाहरुख खान एकदम अलग ही अवतार में दिखाई दे रहे हैं.

फोटो में शाहरुख खान की दाढ़ी बढ़ी हुई है और सिर पर एक भी बाल नहीं हैं. यानी किंग खान टकले हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसे किंग खान का ‘जवान’ लुक बताया जा रहा है. हालांकि, शाहरुख खान के इस बाल्ड लुक में एक ट्विस्ट है. दरअसल, शाहरुख खान की ये तस्वीर फैंस ने एडिट की है. जिसमें शाहरुख खान की लंबी दाढ़ी है, उनके सिर पर चोट लगी है और वह टकले हैं. फोटो के जरिए फैंस ने किंग खान का बाल्ड लुक दिखाने की कोशिश की है.

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की ये एडिटेड बाल्ड फोटो वायरल हो रही है. जिस पर यूजर भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. फोटो में किंग खान की जबरदस्त बॉडी भी देखने को मिल रही है. वैसे तो किंग खान पहले से ही फिट हैं, लेकिन इसमें उनकी बॉडी और बल्की लग लगी है और आंखों में लैंस भी हैं. जिससे उनका लुक और भी खूंखार लग रहा है. फोटो देखकर कई यूजर्स को लगा जैसे किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान में इस लुक में दिखाई देंगे. लेकिन, आपको बता दें ये शाहरुख की सिर्फ एडिटेड फोटो है.

शाहरुख खान, जवान, शाहरुख खान गंजा लुक, शाहरुख खान समाचार हिंदी में, शाहरुख खान जवान फिल्म, शाहरुख खान जवान फिल्म ट्रेलर, शाहरुख खान इंस्टाग्राम, शाहरुख खान आने वाली फिल्म, शाहरुख खान गंजा, शाहरुख खान का नया लुक, शाहरुख खान, शाहरुख की फिल्में, शाहरुख खान की आने वाली फिल्म, शाहरुख खान

फैन मेड शाहरुख खान की बाल्ड फोटो वायरल हो रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @srkking555)

कमेंट बॉक्स में कई यूजर्स ने शाहरुख की एडिटेड फोटो पर रिएक्शन दिया. कुछ ने जहां इसकी तारीफ की तो कुछ का कहना था कि एडिटर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से काफी प्रभावित था, तभी उसने शाहरुख को ऐसा लुक दे दिया. यूजर किंग खान का ये लुक देखकर बेहद खुश हैं. क्योंकि, अब तक उन्हें बाल्ड लुक में नहीं देखा गया है. ऐसे में यूजर कॉमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं.

टैग: बॉलीवुड, मनोरंजन, शाहरुख खान

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *