सच्चिदानंद/पटना. भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार अक्षरा सिंह और डेब्यू कर रहे राहुल शर्मा की फिल्म डार्लिंग सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बिहार की राजधानी पटना के वीणा सिनेमा हॉल में लोग इस फिल्म को देख रहे थे. मूवी खत्म होते ही अचानक पर्दे के पास अक्षरा सिंह हरे रंग के ड्रेस में सबके सामने आ गईं. अक्षरा सिंह को पहले तो लोगों को भरोसा नहीं हुआ, लेकिन जैसे ही सिनेमा हॉल की लाइट जली, लोग भाग कर उनके नजदीक पहुंच गए और अक्षरा जी जिंदाबाद, शेरनी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.

दरअसल, फिल्म डार्लिंग के प्रमोशनल इवेंट के दौरान अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा वीणा सिनेमा हॉल पहुंचे थे. इस दौरान न्यूज़ 18 लोकल ने फिल्म के स्टार कास्ट अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा से खास बातचीत की. पेश है इंटरव्यू का अंश..

सवाल: कैसी फिल्म है ‘डार्लिंग’?

अक्षरा सिंह: हमारी फिल्म डार्लिंग बहुत अच्छी है. इसे बहुत प्यार से बनाया है. इस फिल्म को अयोध्या में फिल्माया गया है. रजनीश मिश्रा के निर्देशन में यह फिल्म बनाई गई है. इसके निर्माता प्रदीप शर्मा और वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड की तरफ से फिल्म रिलीज हुई है. कड़ी धूप में मेहनत और प्यार से इस फिल्म को बनाया गया है. यह पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है. इसके डायलॉग और गाने बहुत सुंदर हैं. इसको परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है.

सवाल: लोगों की कैसी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है?

अक्षरा सिंह: भोजपुरिया दर्शक इसको खूब सराह रहे हैं. सबके काम को खूब सराहा जा रहा है. कुछ लोग बिना फिल्म देखे कुछ भी टिप्पणी कर देते हैं. उनसे मैं यह कहना चाहूंगी कि आप पहले फिल्म को देखिए, उसके बाद अपनी टिप्पणी दें.

सवाल: राहुल, बतौर भोजपुरी एक्टर यह आपकी पहली फिल्म है. अक्षरा के साथ पहला सीन करते हुए कैसा महसूस कर रहे थे?

राहुल शर्मा: काहे नहीं डर लगेगा, हम पूरा नर्वस थे. आप अपने से बड़े कलाकार के साथ काम कर रहे हैं, जो पहले से सुपरस्टार हैं. देश-दुनिया के लोग उनको पसंद करते हैं. उनके सामने पहली बार सीन करना अपने आप में चैलेंज था. सीन के साथ इनके चाहने वालों के साथ न्याय कर पाने का प्रेशर तो था ही, लेकिन यह बहुत ही मिलनसार हैं. किसी को भी एक झटके में अपना बना लेती हैं. यही कारण है कि साथ काम करने में बहुत मजा आया. फिल्म में यह मेरी डार्लिंग हैं, और मैं इनका.

सवाल: कोई डायलॉग जो आप दोनों को बहुत पसंद हो?

अक्षरा सिंह: हां, फिल्म में कई ऐसे डायलॉग हैं, जो सिर्फ हमें ही नहीं, बल्कि लोगों की जुबान पर हैं. राहुल ने अपने अंदाज में एक डायलॉग का जिक्र करते हुए कहा- ‘चॉकलेटी चेहरा देख के हमरा के मासूम समझले बाड़े, मारपीट में तो हमार रोवां रोवां रडार बा’. एक गाना भी है, जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसके बोल हैं- सुनी ये बलमजी हाली ससुरा बुला लीं जी…

सवाल: फिल्म में आपलोग एक-दूसरे के डार्लिंग हैं, शूटिंग के समय किसने किसको परेशान किया?

अक्षरा सिंह: सेट पर भी हमलोग ऐसे ही मस्ती मजाक करते रहते थे. साथ खाना बनाते थे. मस्ती भरा नोक-झोंक भी चलता रहता था. एक-दूसरे को छेड़ भी रहे थे. मस्ती-मजाक होते हुए कब शूटिंग पूरी हो गई, पता ही नहीं चला.

सवाल: अक्षरा जी, लोग आपको भोजपुरी की शेरनी बुलाते हैं, अगर कोई दूसरा नाम देने की बात हो तो कौन सा नाम आपको पसंद होगा?

अक्षरा सिंह: कोई जरूरत नहीं है दूसरा नाम देने की. लोगों का प्यार है कि वो मुझे शेरनी बुलाते हैं, लेकिन अगर दूसरा नाम देने की बात हो तो ‘बिढ़नी’ दे सकते हैं, क्योंकि जब वो काटती है या लोग उसे देखते हैं तो छटपटा जाते है. वैसा ही हाल मेरा भी है. मुझे देखते ही कुछ लोगों को छटपटी होने लगता है.

सवाल: बिग बॉस OTT का आप हिस्सा रह चुकीं है, और इस बार बिहार की बेटी मनीषा रानी इस सीजन में हैं. उनके लिए क्या कहना चाहेंगी?

अक्षरा सिंह: उनके लिए मैं बहुत खुश हूं. वो हमेशा मुझसे बोलती थी कि दीदी मेरा ड्रीम है बिग बॉस के घर में जाने का. मैं बिग बॉस मैटेरियल हूं. अब वो फाइनली बिग बॉस के घर में हैं. मेरी उनको शुभकामनाएं है. मैं लोगों से भी निवेदन करती हूं कि उन्हें भर-भर कर वोट करें और विजेता बनाएं.

टैग: Akshara singh, Bhojpuri Film Industry, बिहार के समाचार हिंदी में, मनोरंजन समाचार।, स्थानीय18, पटना समाचार

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *