मुंबईः बॉलीवुड की सुपरस्टार और सहाबहार एक्ट्रेस रेखा अपने लुक, स्टाइल और फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. आज भी रेखा इतनी फिट हैं कि इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वह 68 साल की हैं. बेहद कम उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखने वाली रेखा (Rekha) अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के अलावा बढ़ती खूबसूरती को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं. कभी किसी इवेंट में तो कभी किसी फोटोशूट में अपने ट्रेडिशनल लेकिन ग्लैम अवतार से वह हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं. ऐसे ही रेखा की कुछ और तस्वीरें चर्चा में है, जिसमें वह बार्बी लुक में नजर आ रही हैं.

रेखा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया की दुनिया में जबरदस्त वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें ई-कॉमर्स साइट Myntra ने शेयर की हैं, जिनमें वह पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके पहले रेखा वोग अरेबिया के साथ अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में थीं. रेखा की ये रॉयल फोटोज 3 जुलाई को वोग अरेबिया के इंस्टाग्राम पज पर जारी की गई थीं, जिन्होंने इंटरनेट पर धूम मचा दी.

रेखा ने इस प्रोजेक्ट के लिए बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ कोलैबोरेट किया है, जिसमें उन्होंने गोल्डन बेज रॉयल ड्रेस पहनी थी. जिसमें वह किसी महारानी की तरह लग रही थीं. इसके अलावा रेखा ने एक और लुक कैरी किया था. उन्होंने दूसरे लुक के लिए बेहद खूबसूरत साड़ी और हैवी ज्वेलरी कैरी की थी, जिसमें पोज देती रेखा किसी सल्तनत की रानी की तरह लग रही हैं. रेखा के दोनों ही लुक फैंस को बेहद पसंद आए.

लेकिन, अब रेखा की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनके बारे में शायद ही किसी ने कल्पना की होगी. सोशल मीडिया पर Myntra की ओर से शेयर की गईं इन तस्वीरों में रेखा पिंक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद यंग लग रही हैं. दूसरी ओर वह पिंक पैंट और क्रॉप टॉप में दिखाई दे रही हैं. हालांकि, अभिनेत्री की फोटोज AI की मदद से तैयार की गई हैं, जिसमें रेखा का नया लुक तैयार किया गया है.

Rekha, Rekha AI Genrerated photos, Rekha in barbie look, Rekha new images, Rekha photoshoot, Rekha sarees, Rekha love life, Rekha husband, Rekha news in hindi, Rekha kanjiwaram sarees, Rekha instagram, Rekha young images, Rekha latest photoshoot, Rekha latest images, Rekha father, Rekha mother, Rekha news

(फोटो क्रेडिट: ट्विटर @myntra)
Rekha, Rekha AI Genrerated photos, Rekha in barbie look, Rekha new images, Rekha photoshoot, Rekha sarees, Rekha love life, Rekha husband, Rekha news in hindi, Rekha kanjiwaram sarees, Rekha instagram, Rekha young images, Rekha latest photoshoot, Rekha latest images, Rekha father, Rekha mother, Rekha news

आपने देखी रेखा की AI जनरेटेड फोटो. (फोटो साभारः ट्विटरः @myntra)

Myntra ने रेखा की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हमने एआई से रेखा को बार्बी के रूप में फिर से कल्पना करने के लिए कहा.’ रेखा की इन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट की संख्या तेजी से बढ़ रही है. हालांकि, रेखा खुद भी कई बार फैशन को लेकर अपना प्यार जाहिर कर चुकी हैं. अक्सर साड़ी में नजर आने वाली एवरग्रीन एक्ट्रेस का यह वेस्टर्न और मॉडर्न अवतार खूब पसंद किया जा रहा है. कई फैंस ने तो तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए रेखा को असल में इस लुक में देखने की इच्छा जाहिर कर दी.

टैग: बॉलीवुड, बॉलीवुड नेवस, मनोरंजन, रेखा

(टैग्सटूट्रांसलेट)रेखा(टी)रेखा एआई जनरेटेड तस्वीरें(टी)बार्बी लुक में रेखा(टी)रेखा नई छवियां(टी)रेखा फोटोशूट(टी)रेखा साड़ी(टी)रेखा लव लाइफ(टी)रेखा पति(टी)रेखा समाचार हिंदी में(टी)रेखा कांजीवरम साड़ी(टी)रेखा इंस्टाग्राम(टी)रेखा युवा छवियां(टी)रेखा नवीनतम फोटोशूट(टी)रेखा नवीनतम छवियां(टी)रेखा पिता(टी)रेखा मां(टी)रेखा समाचार

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *