नई दिल्ली. बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाए रहते हैं. इन दिनों गुजरे जमाने की एक अदाकारा की बचपन की फोटो छाई हुई है. ये फोटो एक ऐसी एक्ट्रेस कि है जो अदाकारी के साथ ही क्लासिकल डांस में भी निपुण हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में दिख रही ये बच्ची अपने दौर के लगभग सभी एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. उन्होंने हिंदी ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी सफलता की वो बुलंदियां छुईं जिसका ख्वाब हर एक्ट्रेस देखती है.

माथे पर बिंदी और आंखों में काजल लगाए प्यारी सी मुस्कान बिखेरती दिख रही इस बच्ची ने नन्हीं सी उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. उन्होंने 13 साल की बाल आयु में साउथ फिल्म से डेब्यू किया था. पहली फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस को मात्र 10 रुपये ही फीस दी गई थी और यहीं से उनके फिल्मी सफर की शुरुआत भी हुई. तो क्या आपने पहचाना इस बच्ची को?

Jay Prada childhood photo, Jaya Prada Unseen photo, Jaya Prada age, Jaya Prada films, Jaya Prada family, Jaya Prada debut film, Jaya Prada net worth, Jaya Prada husband, Jaya Prada children, who is Jaya Prada husband, Jaya Prada party, jeetendra age, jeetendra wife, jeetendra news, jeetendra family, jeetendra daughter, dharmendra age, dharmendra first wife, dharmendra second wife, dharmendra children, dharmendra grandson wedding, dharmendra upcoming films

अगर नहीं, तो बता दें कि फोटो में नजर आ रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा एक्ट्रेस जयाप्रदा हैं. तेलुगू फिल्म से डेब्यू करने वाली जयाप्रदा ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो वहां भी वह टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हो गईं. अपने अभिनय और डांस के हुनर के चलते जयाप्रदा इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई थीं.

जितेंद्र संग हिट रही जोड़ी-
अपने लंबे करियर के दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन, धर्मेन्द्र, राकेश रोशन और जितेंद्र जैसे टॉप एक्टर्स के साथ कई फिल्में की थीं. जितेंद्र संग उनकी जोड़ी सुपरहिट मानी जाती थी और दोनों ने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं. जयाप्रदा ने अपने जबरदस्त अभिनय के लिए कई अवॉर्ड्स भी जीते थे.

विवादों से घिरी रही निजी जिंदगी-
अगर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनकी निजी जिंदगी काफी विवादों भरी रही है. जयाप्रदा पहले से ही शादीशुदा और 3 बच्चों के पिता श्रीकांत नहाटा संग शादी के बंधन में बंध गई थीं. श्रीकांत नहाटा एक फिल्म निर्माता हैं और फिल्म के सेट पर ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. हालांकि, जयाप्रदा संग शादी के बाद भी उन्होंने अपनी पहली पत्नी से तलाक नहीं लिया था.

टैग: धर्मेंद्र, मनोरंजन समाचार।, मनोरंजन विशेष, Jeetendra

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *