यूपीएसएसएससी भर्ती 2023 ऑनलाइन आवेदन: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. इसके लिए UPSSSC ने एनफोर्समेंट कांस्टेबल के पदों (UPSSSC Recruitment) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. योग्य उम्मीदवार जो भी इन पदों (UPSSSC Recruitment 2023) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं.

इस भर्ती (UPSSSC Vacancy 2023) अभियान के तहत संगठन में 477 पदों को भरा जाएगा. जो भी इन पदों (UPSSSC Recruitment 2023) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे अंतिम तिथि 28 जुलाई, 2023 तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. अगर आप भी यूपी में एनफोर्समेंट कांस्टेबल के पदों पर नौकरी (Job) पाने की चाहत रखते हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

UPSSSC Recruitment 2023 ऐसे करें आवेदन
UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं.
होम पेज पर उपलब्ध UPSSSC Recruitment 2023 लिंक पर क्लिक करें.
अपना पंजीकरण करें और खाते में लॉग इन करें.
आवेदन फॉर्म भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें.
एक बार पूरा फॉर्म भरे जाने के बाद सबमिट पर क्लिक करें.
पुष्टिकरण पृष्ठ डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें.

इस परीक्षा को पास करने वाले ही कर सकते हैं आवेदन
उम्मीदवारों को प्रीलिम्स योग्यता परीक्षा 2022 में उनके स्कोर के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. वे उम्मीदवार आवेदन करने के योग्य हैं, जो UPSSSC PET 2022 के लिए उपस्थित हुए हैं और उनका स्कोर कार्ड जारी किया गया है.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
UPSSSC Recruitment 2023 नोटिफिकेशन
UPSSSC Recruitment 2023 अप्लाई लिंक

UPSSSC Bharti के लिए आवेदन शुल्क
सभी श्रेणियों के लिए आवेदन शुल्क ₹25/- है. फीस का भुगतान केवल ऑनलाइन मोड- क्रेडिट/डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग, यूपीआई तरीकों से किया जाना चाहिए. इससे संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं.

टैग: सरकारी नौकरियों, सरकारी नौकरी, नौकरियां, भारत में नौकरियाँ, नौकरियाँ समाचार, राज्य सरकार नौकरियाँ, यूपीएसएसएससी भर्ती

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *