मुंबईः सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें अक्सर छाई रहती हैं. शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर अनिल कपूर, रेखा जैसे स्टार्स तक के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. ऐसा शायद ही कोई स्टार होगा, जिसकी बचपन की फोटो आप सोशल मीडिया पर ना खोज सकें. ऐसे ही इन दिनों एक और बॉलीवुड स्टार की चाइल्डहुड फोटो (Bollywood Actor Childhood Photo) चर्चा में है. जिसे देखकर कोई शायद ही ये बता सके कि ये बच्चा कौन है. हो सकता है आप भी इस फोटो को देखकर ये अंदाजा नहीं लगा पा रहे हों कि ये बच्चा आखिर कौन है. अगर आप भी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दिख रहे क्यूट बच्चे को नहीं पहचान पा रहे तो चलिए आपको इनसे जुड़े कुछ हिंट दे देते हैं.

फोटो में दिखाई दे रहा बच्चा बॉलीवुड में एक आउटसाइडर है. लेकिन, इसके बाद भी यह इंडस्ट्री का सुपरस्टार बन चुका है. आज इसकी फिजीक और डिंपल वाली स्माइल की लाखों लड़कियां दीवानी हैं. इंडस्ट्री में इन्हें इनकी दमदार पर्सनैलिटी और शानदार एक्टिंग के चलते जगह मिली और आज ये बॉलीवुड के लीडिंग और सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं. इनकी एक और खास बात है बाइक्स को लेकर इनका लगाव. इनके पास सुजुकी हायाबुसा, एमवी अगस्ता, यामाहा वीमैक्स, कावासाकी निंजा जेडजेडआर, डुकाटी पेनिगेल वी4, डुकाटी डियावेल जैसी सुपरबाइक्स का जखीरा है.

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. जी हां, फोटो में नजर आ रहा बच्चा कोई और नहीं बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम हैं. जॉन ने सोशल मीडिया पर खुद ही ये तस्वीर शेयर की थी, जो एक बार फिर सुर्खियों में है. जॉन अब्राहम ने इंडस्ट्री में ‘जिस्म’ फिल्म के साथ कदम रखा था, जो 2003 में रिलीज हुई थी. फिल्म में जॉन के अपोजिट बिपाशा बसू थीं, जिनके साथ जॉन की नजदीकियों के खूब चर्चे रहे. लेकिन, कई साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए.

विश्व पर्यावरण दिवस, विश्व पर्यावरण दिवस 2023, पर्यावरण के बारे में जागरूकता बढ़ाने वाली भारतीय हस्तियाँ, पर्यावरण से जुड़ीं बॉलीवुड हस्तियाँ

जॉन अब्राहम भी उन कलाकारों में शामिल हैं, जिन्होंने म्यूजिक वीडियो के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. (फोटो साभार:Instagram@thejohnabraham)

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम आखिरी बार ‘पठान’ फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आए थे. फिल्म में जॉन विलेन के रोल में थे. फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग और जबरदस्त अंदाज के लिए जॉन की खूब तारीफ हुई. अब जॉन अब्राहम एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं, जो सच्ची घटना पर आधारित होगी. इस फिल्म को लेक वह काफी एक्साइटेड हैं.

टैग: बॉलीवुड, मनोरंजन, जॉन अब्राहम

(टैग्सटूट्रांसलेट)जॉन अब्राहम(टी)जॉन अब्राहम के बचपन की फोटो(टी)जॉन अब्राहम की रेरे फोटो(टी)जॉन अब्राहम के युवा दिनों की फोटो(टी)जॉन अब्राहम की पहली फिल्म(टी)जॉन अब्राहम बिपाशा बसु फिल्म(टी)जॉन अब्राहम जिस(टी) )जॉन अब्राहम बिपाशा बसु ब्रेकअप का कारण(टी)जॉन अब्राहम की पत्नी(टी)जॉन अब्राहम के बच्चे(टी)जॉन अब्राहम प्रिया रुंचाल(टी)जॉन अब्राहम की पत्नी फोटो(टी)जॉन अब्राहम का ट्वीट(टी)जॉन अब्राहम प्रिया रुंचाल की शादी(टी) बॉलीवुड नेवस

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *