नई दिल्ली. साल 2023 शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर के काफी लकी साबित हुआ. इस साल रिलीज हुई उनकी पठान (Pathaan) ने उनके खोए हुए स्टारडम को सूद समेट वापिस करने में मददगार साबित हुई थी. 4 साल बाद एसआरके को उनके चाहने वालों ने दिल खोलकर प्यार दिया. अब एक बार फिर शाहरुख खान अपने चाहने वालों से यहीं उमींद क रहे हैं. इसी बीच फिल्म ‘जवान’ (Jawan Movie) को लेकर खबर है कि किंग खान फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए दुबई जा रहे हैं. मेकर्स ने ये फैसला काफी सोच समझ कर लिया है. ऐसे में फैंस की बेताबी बढ़ गई है.

बताते चलें कि ‘जवान’ की पूरी शूटिंग हो चुकी है और रिलीज के लिए भी तैयार है. दर्शकों ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं हालांकि मेकर्स ने फैसला कि अब फिल्म के लिए एक शानदार गाना बनाया जाएगा. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ का फाइनल कट लॉक किया जा चुका है. हालांकि मेकर्स टीम सहित शाहरुख को फिल्म को और भी शानदार बनाने की फिराक में हैं. इसलिए शायद वे अभी तक संतुष्ट नहीं हैं.

बताया जा रहा है कि एटली और एसआरके को अभी भी ऐसा लग रहा है कि फिल्म में एक और गाना शामिल किया जा सकता है. इसलिए वो इसे बड़े लेवल पर शूट करने के लिए दुबई निकल रहे हैं. गाने की शूटिंग 6 दिनों तक होगी. हालांकि ये गाना नया है या पुराने इसके बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं खबर ये भी है कि फिल्म का एक गाना पहले से ही भारत से बाहर शूट करने का प्लान था, हालांकि तब फिल्म की रिलीज डेट 2 जून थी. इसलिए मेकर्स गाने को पोस्टपोन कर दिया था जबकि 11 मई को कुछ सीन की शूटिंग मुंबई में हुई थी.अब फिर एक गाने की शूटिंग के लिए एसआरके दुबई जा रहे हैं. इसलिए ये साफ नहीं हो पा रहा कि ये वही पुराना वाला गाना है या फिल्म में कोई नया गाना जोड़ा जा रहा है.

एमआई 7 अग्रिम बुकिंग, मिशन असंभव, मिशन असंभव फिल्म, मिशन असंभव 7 रिलीज की तारीख, मिशन असंभव फिल्म विवरण, मिशन असंभव और जवान कनेक्शन, मिशन असंभव फिल्म टॉम क्रूज, मिशन असंभव 7, मिशन: असंभव 7 रिलीज की तारीख, मिशन असंभव 7 रिलीज भारत में तारीख, मिशन इम्पॉसिबल 7 कास्ट, मिशन इम्पॉसिबल टॉम क्रूज़, मिशन इम्पॉसिबल टॉम क्रूज़ नाम, मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग, मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट 1, मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट 2, मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग मूवी और जवान ट्रेलर, टॉम क्रूज़ और शाहरुख खान, हॉलीवुड समाचार हिंदी, हॉलीवुड नवीनतम समाचार, मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग कब रिलीज हो रही है

खबरें ये भी है ‘जवान’ के ट्रेलर से पहले मेकर्स फिल्म का गाने जारी करेंगे. अगर ऐसा होता है तो वाकई में एटली डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के नक्शे कदम पर चल रहे हैं. आपको याद दिला दें कि फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर से मेकर्स ने इसके दो गाने जारी कर दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया था. वहीं शाहरुख ने खूब वाहवाही बटोरी थी.

टैग: मनोरंजन समाचार।, शाहरुख खान

(टैग्सटूट्रांसलेट) जवान(टी) जवान ट्रेलर(टी) जवान प्रीव्यू(टी) जवान कास्ट(टी) जवान निर्देशक(टी) जवान रिलीज डेट(टी) शाहरुख खान फिल्म(टी) नयनतारा(टी) जवान सॉन्ग(टी) शाह शाहरुख खान (टी) शाहरुख खान दुर्घटना (टी) शाहरुख खान की आगामी फिल्म (टी) शाहरुख खान जवान (टी) जवान फिल्म का टीज़र (टी) शाहरुख खान इंस्टाग्राम (टी) जवान फिल्म समाचार (टी) शाहरुख खान समाचार (टी) ) ) शाहरुख खान ताजा खबर

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *